छत्तीसगढ़

बाइक चोरी करने वाले दो चोर गिरफ्तार, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

Shantanu Roy
14 Feb 2022 4:55 PM GMT
बाइक चोरी करने वाले दो चोर गिरफ्तार, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा
x
पांच बाइक जब्त

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मनेन्द्रगढ़। मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में पुलिस ने 2 आरोपियों को हिरासत में लेकर उनकी निशानदेही पर चरचा एवं मनेंद्रगढ़ सहित आसपास के क्षेत्रों से चोरी गई कुल 5 मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर द्वारा लगातार अनसुलझे एवं चोरी के मामलों की समीक्षा की जा रही है तथा क्राइम मीटिंग लेकर सभी थाना प्रभारियों को चोरी के मामलों को सुलझाने निर्देशित किया जा रहा है।

प्रत्येक प्रकरणों की स्वयं उनके द्वारा समीक्षा की जा रही है। इसी तारतम्य में 13 फरवरी को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि 2 व्यक्ति चोरी की मोटर सायकल बेचने की फिराक में मनेंद्रगढ़ व झगराखंड के ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार घूम रहे हैं। सूचना पर आरोपियों की घेराबंदी करने थाना मनेंद्रगढ़ की टीम परसगढ़ी क्षेत्र रवाना हुई।

मुखबिर के बताए अनुसार चिन्हांकित व्यक्तियों को घेराबंदी कर पकड़ा गया। पूछताछ करने पर उन्होंने अपना नाम रोहित यादव व सुजीत कुमार यादव बताया। आरोपियों के कब्जे से एक सुपर स्पलेंडर मोटरसाइकिल मिली, जिसके संबंध में पूछताछ करने पर उक्त मोटरसाइकिल को चरचा क्षेत्र से चोरी करना बताया गया। दोनों को थाना लाकर पूछताछ करने पर 4 और मोटरसाइकिल मनेंद्रगढ़ व आसपास के क्षेत्रों से चोरी करना बताया गया। आरोपियों की निशानदेही पर 5 मोटरसाइकिल बरामद की गई।
दोनों आरोपियों मनेंद्रगढ़ थानांतर्गत खेडिय़ा टॉकीज के पास वार्ड 14 निवासी 27 वर्षीय रोहित कुमार यादव एवं चरचा थानांतर्गत कटगोड़ी ग्राम बसेर निवासी 26 वर्षीय सुजीत कुमार यादव को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta