छत्तीसगढ़

दो लोगों की मौके पर हुई मौत, ऐसे हुआ पूरा हादसा

jantaserishta.com
23 April 2022 6:58 AM GMT
दो लोगों की मौके पर हुई मौत, ऐसे हुआ पूरा हादसा
x

रायपुर: पेंड्रा-मरवाही जिले में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। पहले मामले में युवक डांस करते-करते ही बस की चपेट में आ गया। वहीं दूसरे युवक को घर जाते वक्त बस ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, मझगवां का रहने वाला छोटू(30) कहीं से काम खत्म कर वापस अपने घर मझगवां जा रहा था। इसी दौरान वह पेंड्रा थाना इलाके के दुबटिया के पास शुक्रवार(friday ) शाम को 7.30 बजे पहुंचा था कि उसकी बाइक को सामने से आ रहे बस ने टक्कर मार दी। जिसकी उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे के बाद बस चालक गाड़ी लेकर निकल गया है। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया था और उसके परिजनों को भी इसकी जानकारी दी गई है। इस केस में अब बस चालक की तलाश जारी है।
वहीं दूसरा हादसा मरवाही(marwahi ) थाना क्षेत्र के धनोरा गांव में हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां करगीकला से धनोरा गांव में शुक्रवार(friday ) रात को बारात पहुंची थी। बारात(baarat ) पहुंचने के बाद युवक बस से उतरकर डांस(dance) करने लगा था। इसी समय बस चालक बस को साइड कर रहा था। मगर युवक डांस करने में ही व्यस्त था और वह बस के चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। उसके सिर से काफी खून बह गया था।वहीं बस चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला है। मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। मरने वाले युवक का नाम गया प्रसाद कांशीपुरी(35) बताया गया है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta