छत्तीसगढ़

आजाद चौक, गुढ़ियारी और उरला इलाके के तीन बदमाश गिरफ्तार

Janta Se Rishta Admin
27 Sep 2022 11:41 AM GMT
आजाद चौक, गुढ़ियारी और उरला इलाके के तीन बदमाश गिरफ्तार
x

रायपुर। थाना आजाद चौक, गुढ़ियारी एवं उरला क्षेत्र में धारदार चीज़ से हमला करने वाले 3 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक प्रार्थी अजीम कुरैशी ने थाना आजाद चौक में रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 26.09.2022 के रात्रि लगभग 09.40 बजे महेश भवन आश्रम के पास खड़ा था कि इसी दौरान एक लड़का प्रार्थी से गाली गलौच करते हुए मेरा नाम राहुल है मेरा कुछ नही बिगाड सकता बोलते हुए प्रार्थी को जान से मारने की धमकी देते हुए अपने पेंट के जेब में रखे चाकू से वार कर प्रार्थी के दोनों हाथों में चोट पहुंचाकर फरार हो गया। जिस पर आरोपी राहुल के विरूद्ध थाना आजाद चौक में अपराध क्रमांक 287/22 धारा 294, 323, 324, 506 भादवि. 25, 27 आम्र्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध।



वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना आजाद चौक पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी से विस्तृत पूछताछ करते हुए घटना में संलिप्त आरोपी राहुल की पतासाजी करते हुए उसके छिपने के हर संभावित स्थानों में लगातार रेड कार्यवाही कर आरोपी राहुल गेंदरे निवासी सिविल लाईन रायपुर को गिरफ्तार किया गया। आरोपी राहुल गेंदरे के कब्जे से घटना में प्रयुक्त 01 नग धारदार चाकू जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही की गई.

आरोपी राहुल गेंदरे आदतन अपराधी है जो पूर्व में भी कई स्थानों से जेल निरुद्ध रह चुका है l

02. विवरण - प्रार्थी गोपाल लहरी ने थाना गुढ़ियारी में रिपोर्ट दर्ज कराय कि दिनांक 24.09.2022 को प्रार्थी नानू नामक व्यक्ति के साथ पैदल तेलधानी नाका से घर जा रहा था। इसी दौरान मेराज पेट्रोल पम्प के सामने खालबाड़ा के पास नानू प्रार्थी के साथ गाली गलौज करते हुए प्रार्थी को जान से मारने की नियत से अपने पास रखें धारदार चाकू से वार कर प्रार्थी के कमर तथा हाथ में चोट पहुंचाकर फरार हो गया। जिस पर आरोपी नानू के विरूद्ध थाना गुढ़ियारी में अपराध क्रमांक 407/22 धारा 307 भादवि. 25, 27 आम्र्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना गुढ़ियारी पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी से विस्तृत पूछताछ करते हुए घटना में संलिप्त आरोपी नानू की पतासाजी करते हुए उसके छिपने के हर संभावित स्थानों में लगातार रेड कार्यवाही कर आरोपी करण नायक उर्फ नानू निवासी गुढ़ियारी रायपुर को गिरफ्तार किया गया। आरोपी करण नायक उर्फ नानू के कब्जे से घटना में प्रयुक्त 01 नग धारदार चाकू जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही की गई।

03. विवरण - प्रार्थिया मेहर सिंह बेलदार ने थाना उरला में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह बीरगांव में कपड़े के दुकान में काम करती है। प्रार्थिया दिनांक 26.09.2022 को करीबन दोपहर करीबन 02 बजे कपड़े दुकान आयी तो प्रार्थिया के बहन के पति अमित साहू ने एक धारदार नुकीली चीज को लेकर पुराने रंजिश लेकर प्रार्थिया पर वार कर प्रार्थिया के हाथ में चोट पहुंचाया उसी दौरान प्रार्थिया की सहेली के बीच बचाव करने पर अमित साहू ने उस पर भी वार कर पैर में चोट पहुंचाकर फरार हो गया। जिस पर आरोपी अमित साहू के विरूद्ध थाना उरला में अपराध क्रमांक 462/22 धारा 294, 323, 324, 506 भादवि. 25, 27 आम्र्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना उरला पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थिया सहित कपड़े दुकान के कर्मचारियों से विस्तृत पूछताछ करते हुए घटना में संलिप्त आरोपी अमित साहू की पतासाजी करते हुए प्रकरण में संलिप्त आरोपी अमित साहू निवासी खरोरा रायपुर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त 01 नग धारदार चाकू जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही की गई।

थाना आजाद चौक के प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी -

01. राहुल गेंदरे उर्फ कीटाणु उर्फ़ तूफान पिता श्री राजा गेंदरे उम्र 24 साल निवासी झंडा चैक सतनामी बस्ती बस स्टैण्ड के पास थाना सिविल लाईन।

थाना गुढ़ियारी के प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी -

01. करण नायक उर्फ नानू पिता गोकुल नायक उम्र 21 साल निवासी तुलसी नगर मैदान के पास मुर्रा भट्ठी गुढ़ियारी।

थाना उरला के प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी -

01. अमित साहू पिता झुमुक साहू निवासी भण्डारपुरी खरोरा रायपुर।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta