छत्तीसगढ़

तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से बाइक सवार तीन की मौत

Shantanu Roy
10 May 2022 4:12 PM GMT
तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से बाइक सवार तीन की मौत
x
छग

कोरबा। कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाईवे-130 में एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। इस घटना में मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। इस मार्ग में लगातार सड़क दुर्घटनाएं हो रही। बांगो थाना अंतर्गत ग्राम बंजारी के पास यह घटना हुई। यहां रहने वाला ग्रामीण राम नारायण यादव बाइक में मड़ई बाजार गया था। वहां से सामान खरीदकर वापस घर लौट रहा था इस बीच रास्ते में अमृत लाल रजक व भांजा प्रमोद कुमार धनुहार को लिफ्ट दिया।

तीनों बाइक से बंजारी आ रहे थे। मड़ई में स्थित यादव होटल के पास आठ मई की शाम करीब 7:30 बजे पीछे तरफ से आ रहे पिकअप क्रमांक सीजी 10 बीएच 4830 के चालक ने तेजी से लापरवाही पूर्वक चलाते हुए अपनी चपेट में ले लिया। बाइक में पीछे बैठे प्रमोद कुमार व अमृतलाल रोड में फेंका गए व रामनारायण यादव के उपर से पिकअप चढ़ गया। इस घटना में रामनारायण यादव, अमृत लाल रजक, प्रमोद कुमार धनुहार की मौत हो गई।

डायल 112 की मदद से पोड़ी उपरोड़ा के मर्च्युरी में शवों को रखा गया। यह बताना होगा कि लगातार कटघोरा- अंबिकापुर मार्ग में सड़क दुर्घटनाएं हो रही है, इसमें लोगों की जान जा रही। जिला सड़क सुरक्षा समिति व पुलिस की अनुशंसा पर इस मार्ग में 10 ब्लैक स्पाट चिन्हित कर ट्रिपल लेयर के ब्रेकर का निर्माण कार्य कराया जा रहा है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta