छत्तीसगढ़

चोर नग महंगे मोबाईल के साथ गिरफ्तार, ढूंढ रहा था ग्राहक

Janta Se Rishta Admin
7 Sep 2022 7:59 AM GMT
चोर नग महंगे मोबाईल के साथ गिरफ्तार, ढूंढ रहा था ग्राहक
x

धमतरी। धमतरी जिले में अपराध हैं कि कम होने का नाम नहीं ले रहे है, इसी कड़ी में आज पुलिस ने दोहरी सफलता प्राप्त की है, पुलिस ने एक ओर जहां मोबाइल चोर को कई नग महंगे मोबाईल के साथ गिरफ्तार किया वहीं पुलिस ने एक युवक को अवैध शराब की खेत खपाते भी धर दबोचा है।

साईबर सेल और नगरी पुलिस ने एक मोबाईल चोर को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से चोरी के 8 मंहगे मोबाइल बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि साईबर सेल और नगरी पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली थी। राजा बड़ा नगरी में दंतेश्वरी मंदिर के पास एक युवक चोरी का मोबाइल बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची और घेराबंदी कर संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जिस पर पकडे गए युवक ग्राम भटगांव निवासी महेश ध्रुव ने बताया वे चोरी की मोबाइल को बेचने के लिए ग्राहक ढूंढ रहा था। वही पुलिस ने आरोपी के पास से 8 मोबाइल बरामद किए हैं।

वहीं धमतरी जिले में पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद भी मगरलोड क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नही ले रहा है। एक बाद फिर मगरलोड पुलिस ने एक युवक को अवैध शराब बेचते हुए गिरफ्तार किया है….जिसके पास से 17 पौव्वा देशी शराब बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि मगरलोड पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली थी की ग्राम मेघा में गौठान के पास एक युवक अवैध रूप से शराब बेच रहा है। सुचना पर पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर युवक को शराब बेचते रंगे हाथ पकडा। पुलिस की माने तो आरोपी मुकेश साहू के कब्जे से 17 पौवा देशी शराब बरामद हुआ….फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta