छत्तीसगढ़

पुलिस व डायल 112 टीम की सक्रियता से टली चोरी

Shantanu Roy
12 May 2022 6:28 PM GMT
पुलिस व डायल 112 टीम की सक्रियता से टली चोरी
x
छग

दुर्ग। आशीर्वाद भवन में हो रहे वैवाहिक कार्यक्रम में दुल्हन के गहने चोरी होने की सूचना डायल 112 टीम को मिली। मौके पर 112 तथा मोहन नगर थाना की टीम पहुंची और आशीर्वाद भवन के सभी कमरों मे सघन जांच कर वहां पर उपस्थित लोगों से पूछताछ की। जांच में पुलिस को एक कमरे में छुपा कर रखें सोने चांदी के जेवरात मिले। पुलिस की सक्रियता से जेवरात चोरी होने से बच गए। पुलिस ने 8 लाख कीमत के जेवरात परिजनों को सुपुर्द किए।

11 मई को आशीर्वाद भवन थाना मोहन नगर में शादी कार्यक्रम का आयोजन हो रहा था। इसी दौरान दुल्हन के जेवरात किसी अज्ञात व्यक्ति ने गायब कर दिए। इसकी जानकारी डायल 112 टीम को मिली। उन्होंने इसकी सूचना अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दिए। अधिकारियों के निर्देश पर डायल 112 के टीम व मोहन नगर थाना की पुलिस टीम आशीर्वाद भवन पहुंची और सूक्ष्मता से पूरे भवन की जांच की। भवन में कार्यरत कैटरिंग, टेंट का कार्य करने वाले एवं अन्य लोगों से, शादी में आने जाने वाले लोगों से बारीकी से पूछताछ की। सभी कमरों की चेकिंग की। तलाशी के दौरान एक कमरे में चोरी किए गए जेवरात रखे हुए मिले, जिसे पुलिस ने बरामद किया और परिजनों के सुपुर्द किया।

पुलिस अधीक्षक ने किया टीम का सम्मान
इस घटना में सक्रियता से कार्य करने वाले मोहन नगर थाना के सहायक उप निरीक्षक अशोक साहू, आरक्षक मनीष अग्निहोत्री, आरक्षक नवीन यादव, डायल 112 में तैनात आरक्षक भूषण जोशी, महिला स्वयं सेविका यामिनी देवांगन तथा डायल 112 के चालक को पुलिस अधीक्षक डॉ। अभिषेक पल्लव ने पुरस्कृत किया और उनके उत्कृष्ट कार्य की सराहना की।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta