छत्तीसगढ़

छोटे भाई ने किया रिश्ते का खून, बड़ा भाई का हत्या कर हुआ फरार

Janta Se Rishta Admin
30 Jun 2022 2:42 AM GMT
छोटे भाई ने किया रिश्ते का खून, बड़ा भाई का हत्या कर हुआ फरार
x
छग

जांजगीर-चांपा। जांजगीर कोतवाली थाना क्षेत्र के पिसौद गांव में संपत्ति विवाद को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर पर कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी। ग्रामीणों के मुताबिक सुबह बड़ा भाई बाड़ी में काम कर रहा था, उसी दौरान छोटे भाई पहुंचा और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा के बाद शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार जांजगीर थाना क्षेत्र के पिसौद गांव निवासी जिलेराम साहू ( 63 ) का छोटे भाई दिलहरण साहू( 53 ) से जमीन संबंधी विवाद काफी समय से चल रहा था। इस लेकर दोनों के बीच कई बार झगड़ा भी हो चुका था, जिसे सामाजिक स्तर व पंचायत की बैठक में सुलझा लिया जाता था। कुछ दिनों बाद दोनों भाइयों के बीच फिर से विवाद होने लगता था। बुधवार की सुबह जिलेराम साहू अपने बाड़ी में काम कर रहा था। इस दौरान उसका छोटा भाई दिलहरण साहू कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा और उस पर हमला कर दिया। दिलहरण तब तक वार करता रहा, जब तक उसे पूरा विश्वास नहीं हो गया कि जिलेराम की मौत हो गई है।

कुल्हाड़ी के लगातार वार से जिलेराम का सिर पूरी तरह क्षत विक्षत हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद दिलहरण वहां से फरार हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेजा। ग्रामीणों के मुताबिक दोनों भाइयों में जमीन बंटवारे को लेकर विवाद था, जिसकी वजह से दोनों भाइयों में पूर्व में भी कई बार झगड़ा हो चुका था। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेजा। साथ ही दिलहरण के खिलाफ भादवि की धारा 302 के तहत हत्या का अपराध दर्ज उसकी तलाश में जुटी हुई है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta