छत्तीसगढ़

युवक ने माता-पिता से की बाइक दिलाने की ज़िद, मना करने पर बेरहमी से पीटा

Admin2
31 Aug 2021 5:04 AM GMT
युवक ने माता-पिता से की बाइक दिलाने की ज़िद, मना करने पर बेरहमी से पीटा
x
छत्तीसगढ़

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बिलासपुर। शराब के नशे में घर पहुंचे युवक ने बाइक खरीदने की मांग की। रुपए नहीं होने की बात कहने पर युवक घर बेचकर बाइक दिलाने की जिद पकड़ ली। मना करने पर युवक ने अपनी मां-पिता और बहन की पिटाई कर दी। मारपीट से आहत बहन ने इसकी शिकायत कोटा थाने में की है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। कोटा निवासी हीराबाई यादव निजी संस्थान में काम करती है। युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि रविवार की दोपहर उसका छोटा भाई गंगाराम शराब के नशे में घर आया।इस दौरान युवक ने अपनी मां सुमित्रा को बाइक खरीदकर दिलाने के लिए कहा।

इस पर उसकी मां ने स्र्पये नहीं होने की बात कही। युवक ने मकान को बेचकर बाइक दिलाने की जिद पकड़ ली। इस दौरान उसकी बड़ी बहन ने उसे समझाइश दी। इसी बात को लेकर वह अपनी बहन हीराबाई से मारपीट करने लगा। मां सुमित्रा और पिता सुशील यादव बीच-बचाव के लिए आए। युवक ने अपनी मां और पिता की भी पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान युवक के सिर में भी चोटें आई।

इसके बाद हीरा अपनी मां और पिता को लेकर उपचार कराने कोटा अस्पताल चली गई। इस दौरान आरोपित युवक मारपीट की शिकायत लेकर थाने पहुंच गया। पुलिस ने युवक की शिकायत दर्ज कर ली। वहीं, उपचार के बाद हीराबाई ने भी मारपीट की शिकायत थाने में की है। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। दोनों की शिकायत पर कोटा पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta