छत्तीसगढ़

महिला विधायक ने वन विभाग के अफसरों को लगाई फटकार, पहुंची थी कृष्ण कुंज योजना का शुभारंभ करने

Janta Se Rishta Admin
19 Aug 2022 11:00 AM GMT
महिला विधायक ने वन विभाग के अफसरों को लगाई फटकार, पहुंची थी कृष्ण कुंज योजना का शुभारंभ करने
x

रायपुर। प्रदेशभर के कई जिलों में कृष्ण कुंज योजना की शुक्रवार को शुरूआत की गई। वहीं शहर के खम्हरिया वार्ड के अंतिम छोर में कृष्ण कुंज के लोकार्पण करने पहुंची विधायक यशोदा वर्मा वनविभाग अफसरों पर जमकर भड़कीं हैं। दरअसल, कृष्ण कुंज के लोकार्पण में आधी अधूरी तैयारी और योजना का प्रचार प्रसार नहीं किए जाने पर विधायक साहिबा भड़क गई और जाकर बैठ गई।

दरअसल, शहर के खम्हरिया वार्ड के अंतिम छोर में वनविभाग ने कृष्ण कुंज का निर्माण कराया गया है, जिसका प्रदेशव्यापी लोकार्पण आज कृष्ण जन्माष्टमी पर किया जाना था। वहीं इसी कार्यक्रम का लोकार्पण करने पहुँची विधायक यशोदा वर्मा फीता काटने अधिकारियों का इंतजार करती रही, लेकिन वहाँ अधिकारी मौजूद नहीं थे। इस बात से भड़की विधायक वर्मा कार्यक्रम स्थल में आकर बैठ गई। इसके आधे घंटे बाद कार्यक्रम में कलेक्टर डोमन सिंह पहुंचें।

एसपी प्रफुल्ल ठाकुर के आने के बाद खैरागढ़ डीएफओ दिलराज प्रभाकर, प्रभारी एसडीएम सुनील शर्मा विधायक को कृष्णकुंज का फीता काटने विधायक को न्योता देने पहुँचें, तो विधायक साहिबा ने फीता काटने से इंकार कर दिया। इसके चलते प्रशासन भी कुछ देर के लिए हड़बड़ा गया। मामले की जानकारी कलेक्टर डोमन सिंह को होने पर उन्होंने कार्यक्रम स्थल पहुँचकर विधायक यशोदा वर्मा को सम्मान पूर्वक फीता काटने आमंत्रित किया। इसके बाद विधायक यशोदा वर्मा ने फीता काट इस कार्यक्रम की शुरूआत की।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta