छत्तीसगढ़

IAS अधिकारी के ट्वीट वीडियो को यूजर ने बता दिया पुराना, जानें फिर हुआ क्या?

Janta Se Rishta Admin
10 Sep 2022 3:45 AM GMT
IAS अधिकारी के ट्वीट वीडियो को यूजर ने बता दिया पुराना, जानें फिर हुआ क्या?
x

रायपुर। छग के IAS अधिकारी अवनीश शरण अक्सर ट्विटर पर मजेदार वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो में भारतीयों का जुगाड़ देखने को मिल रहा है. अवनीश ने लिखा- "'इनोवेशन' में हमारा कोई मुक़ाबला नहीं". वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे कम संसाधन में भी आप दिमाग लगाकर प्रोडक्टिव चीजें कर सकते हैं.

वायरल वीडियो में गायों का एक कमरा नजर आ रहा है. संभवतया कमरे में मच्छर ज्यादा होंगे इसलिए उनकी देखभाल करने वाले शख्स ने वहां नीम की पत्ती को जला दिया है जिससे खूब धुआं उठ रहा है. अब धुआं आसानी से पूरे कमरे में तो फैलेगा नहीं, जिधर से हवा चलेगी, वो उस तरफ जाएगा. इस वजह से शख्स ने पत्तियों के पास एक स्टैंड वाला फैन लगा दिया है. तेज चल रहा पंखा धुएं को तेजी से खींच रहा है और उसे गायों की तरफ फैला रहा है.

इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि आइडिया तो बहुत अच्छा है पर क्या गायों को सीधे मुंह पर इतना धुआं लगना अच्छा लग रहा होगा? एक शख्स ने रेन वॉटर को बचाने का गजब जुगाड़ निकाला. उसने घर की खिड़की से छाते को लटकाकर बारिश के पानी को बोतल में भर लिया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta