छत्तीसगढ़

शराब पिता के झगड़ा लड़ाई से तंग आ गया था बेटा, उठाया ये कदम और पहुंचा जेल

Janta Se Rishta Admin
3 July 2022 7:18 AM GMT
शराब पिता के झगड़ा लड़ाई से तंग आ गया था बेटा, उठाया ये कदम और पहुंचा जेल
x
गरियाबंद। बुजुर्ग पिता के हत्या मामले में पुत्र को गिरफ्तार किया गया है. मामला सिटी कोतवाली गरियाबंद क्षेत्र के ग्राम सढ़ौली का है जहां शराबी पिता के द्वारा रोज रोज के झगड़ा लड़ाई से तंग आकर अपने ही बुजुर्ग पिता की हत्या कर दिया गया

दिनाँक 01.07.2022 को सिटी कोतवाली गरियाबंद में सूचनाकर्ता संतोष यादव पिता सहित यादव उम्र 24 साल निवासी ग्राम सढ़ौली ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि इनके पिता सहित यादव मिर्गी बीमारी के कारण चक्कर खाकर खाट से जमीन में गिर गया जिससे सिर में चोट आया है जिसे 108 एम्बुलेंस से उपचार के लिए जिला अस्पताल गरियाबंद लाये थे जहां डॉक्टरों द्वारा चेक करने पर मृत घोषित किया गया है कि रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली गरियाबंद में मर्ग क्रमांक 30/2022 धारा 174 जा०फौ० कायम कर शव का पीएम जिला अस्पताल गरियाबंद में कराया गया। जिसके बाद मर्ग जांच दौरान गवाहों के कथन, शव के निरीक्षण व शार्ट पीएम रिपोर्ट के आधार पर पाया गया कि आरोपी संतोष यादव के द्वारा अपने पिता को हाथ मुक्का से मारपीट कर सिर को दीवाल में ठोकर मार कर हत्या कर दिया। जिसके बाद सिटी कोतवाली गरियाबंद में अपराध क्रमांक 161/2022 धारा 302 भादवि दर्ज किया गया।

मामला गंभीर प्रकृति का होने से जिला के आला अधिकारियों को अवगत कराया गया। जिला गरियाबंद के पुलिस कप्तान जे०आर० ठाकुर के दिशा-निर्देश, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चन्द्रेश ठाकुर के मार्गदर्शन, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस गरियाबंद पुष्पेंद्र नायक के पर्यवेक्षण में आरोपी पता तलाश हेतु टीम बनाकर पता तलाश की जा रही थी इसी दौरान मुखबिर ने आरोपी संतोष यादव को ग्राम सढ़ौली के गौठान के पास छुपे होने की सूचना पर घेराबंदी कर आरोपी संतोष यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर जुर्म कबूल कर घटना समय पहने खून लगे कपड़ों को पेश करने पर गवाहों के समक्ष जप्त किया गया। आरोपी को दिनाँक 02.07.2022 को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया।

उक्त कार्यवाही में निरीक्षक गौतम चंद गावड़े, सउनि राजेश चंद मिश्रा, प्र०आर० डिगेश्वर साहू, आर० मुकेश टोप्पो, मुरारी यादव, योगेश ठाकुर, डिलोचन रावटे, रवि सोनवानी, सत्यप्रकाश देवांगन की सराहनीय भूमिका रही।

गिरफ्तार आरोपी:-

संतोष यादव पिता स्व० सोहित यादव उम्र 24 साल निवासी ग्राम सढ़ौली थाना व जिला गरियाबंद (छ०ग०)

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta