छत्तीसगढ़

देवदूत बने हाईवे पेट्रोलिंग पर तैनात जवान, घायलों की कर रहे मदद

Janta Se Rishta Admin
5 April 2022 4:33 AM GMT
देवदूत बने हाईवे पेट्रोलिंग पर तैनात जवान, घायलों की कर रहे मदद
x
छग

धमतरी। पुलिस अधीक्षक धमतरी प्रशांत ठाकुर के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमति निवेदिता पॉल एवं उप पुलिस अधीक्षक यातायात मणीशंकर चन्द्रा के मार्गदर्शन में यातायात प्रभारी के.देव राजू के नेतृत्व में जिले में संचालित हाईवे पेट्रोलिंग के द्वारा निरंतर अपने बीट में भ्रमण कर सड़क दुर्घटनाओं की सूचना प्राप्त होने पर अल्पतम समय पहुच कर घायलों की मदद करने के साथ ही सुरक्षित यातायात व्यवस्था बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

इसी तारतम्य में हाईवे पेट्रोलिंग 02 में तैनात कर्मचारी आर . शोएब अब्बासी , बिसनाथ ध्रुव एवं गोपाल राव के द्वारा दौरान पेट्रोलिंग के ग्राम बांसपारा के पास स्कूल के बच्चे मार्ग में चलते मिले जिन्हें यातायात नियमों के बारे में जानकारी देकर आवागमन करते समय हमेशा बांये तरफ चलने एवं झुंड में नहीं चलने, रोड कास करते समय दांये बाये देख कर सुरक्षित होने पर ही रोड कास करने एवं यातायात नियमों कि जानकारी देकर धूप एवं गर्मी से बचने के लिए छतरी लेकर चलने , हमेशा पानी पीते रहने,रूमाल व गमछा से सिर को ढकने आदि के बारे में बताया गया।

इसी तारतम्य मे हाइवे पेट्रोलिंग के दौरान ही ग्राम कोलियारी के पास मोटर साईकल चालक एवं सवार दो व्यक्ति पिता पुत्र घायल अवस्था में पड़े मिले जिसे कोई कार चालक द्वारा एक्सीडेंट कर धमतरी की ओर भाग गया था का उपरोक्त कर्मचारियों के द्वारा प्राथमिक उपचार कर उनके परिवार वालों के सुपुर्द किया गया।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta