Top
छत्तीसगढ़

पैसा बना विवाद का कारण: आपस में भिड़े 2 परिवार, पुलिस ने दोनों परिवारों पर किया अपराध दर्ज

Admin2
4 May 2021 2:09 PM GMT
पैसा बना विवाद का कारण: आपस में भिड़े 2 परिवार, पुलिस ने दोनों परिवारों पर किया अपराध दर्ज
x

DEMO PIC

बड़ी खबर

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बिलासपुर। ईट भट्ठा का पैसा को लेकर दो परिवारों के बीच विवाद होने पर एक दूसरे पर लाठी-डण्डों और टंगिया से मारकर चोट पहुंचाई। घटना की रिपोर्ट कोटा थाने में दर्ज कराई गई है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम खैरझिटी कोटा बिलासपुर निवासी शत्रुघन गेंदले 26 वर्ष ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि बीती रात घर के बाहर लड़ाई-झगड़े की आवाज को सुनकर प्रार्थी बाहर निकला।

तब उसके पिता के साथ ईट भट्ठा का पूर्व पैसा को लेकर महंगू चेलकर 30 वर्ष गाली-गलौच कर रहा था। बीच-बचाव करने पर मंहगू का बेटा एंथोनी, अकबर और उसकी पत्नी प्रमिला ने लाठी डंडा और टंगिया लेकर बाहर आए और सभी ने मिलकर प्रार्थी के पिता व उसे और उसके परिवार के लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया।

इसके कारण उसके पिता, माँ और उसके भाई को गंभीर चोट आई। इसी तरह मंहगू राम चेलकर 45 वर्ष ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि ईट भट्ठा के पूर्व पैसा को लेकर गणेश गेंदले, शत्रुघन गेंदले, पुन्नी लाल गेंदले और मुखनी गेंदले ने मिलकर प्रार्थी और उसके परिवार के ऊपर जानलेवा हमला कर लाठी-डण्डे और टंगिया से मारकर चोट पहुंचाई।

घटना की शिकायत पर पुलिस ने दोनों पक्ष के खिलाफ धारा 307, 294, 323, 34 के तहत अपराध कायम कर मामले की विवेचना में जुटी है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it