छत्तीसगढ़

शहर में चाकूबाजों और अवैध शराब बेचने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Shantanu Roy
10 May 2022 4:39 PM GMT
शहर में चाकूबाजों और अवैध शराब बेचने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
x
छग

रायपुर। रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देशन में शहर में शांति व्यवस्था को बनाए रखने तथा अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के तारतम्य में राजधानी पुलिस द्वारा आज सघन अभियान चलाया गया। जिसके तहत आज भी समस्त राजपत्रित अधिकारियो के नेतृत्व में थाना प्रभारियों द्वारा अपने थाना के बलों सहित सायबर सेल की टीम के साथ अड्डे बाजी करने वालों, उत्पात करने वालों, बदमाशों, शांति व व्यवस्था भंग करने वालों के विरुद्ध सघन चेकिंग अभियान चलाते हुए कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार किया गया तथा उनके विरुद्ध विधि सम्मत कार्यवाही की गई ।

अभियान कार्यवाही के तहत जिले सभी थाना क्षेत्रों में अलग - अलग स्थानों में अवैध शराब बनाने एवं बेचने वाले, सट्टा खिलाने वाले, हाथ में तलवार एवं चाकू लेकर लहराते एवं लोगों को डराते धमकाते तथा चेकिंग के दौरान चाकू लेकर घुमते पाए जाने पर कुल 13 व्यक्तियों के विरूद्ध आर्म्ज़ एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी तथा अवैध रूप से खुले स्थान में शराब पीते एवं पिलाते हुए 21 व्यक्तियों के विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत तथा 2 व्यक्तियों के विरुद्ध सट्टा खिलाने पर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की गई। साथ ही यातायात पुलिस द्वारा मोटर वाहन चेकिंग अभियान के तहत 31 व्यक्तियों के विरुद्ध मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की गई.
गुण्डा व निगरानी बदमाश सहित अपराधिक तत्व जो लगातार अपराध में संलिप्त रहते है, के साथ ही घटनाओ को अंजाम देने की फिराक में संदिग्ध रूप से घुमते कुल 51 व्यक्तियों के विरूद्ध आज भी प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत् कार्यवाही की गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर प्रशांत अग्रवाल के मार्गदर्शन में रायपुर पुलिस का यह अभियान लगातार आगे भी जारी रहेगा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta