छत्तीसगढ़

दिनदहाड़े पंच की हत्या, गाँव में फैली सनसनी

Janta Se Rishta Admin
20 Nov 2021 1:07 PM GMT
दिनदहाड़े पंच की हत्या, गाँव में फैली सनसनी
x
छत्तीसगढ़

जांजगीर। जांजगीर में दो युवकों ने जमीन विवाद के चलते बीच गांव में पंच की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इसके बाद गांव में बनी पानी की टंकी पर चढ़ गए। वहां से हाथ में हथियार लिए युवक ने कहा कि उसी ने मर्डर किया है, क्योंकि उसकी जमीन को जबरदस्ती बिकवाने की कोशिश की गई। अभी इसमें शामिल 4 और लोगों को भी मारूंगा। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, तुस्मा गांव निवासी सहित कुमार केंवट और सुनील कुमार केंवट ने जमीन को लेकर पंच भागवत साहू से विवाद था। आरोप है कि दोनों युवकों ने शनिवार को बीच गांव में धारदार हथियार से भागवत की हत्या कर दी। इसके बाद गांव में बनी पानी की टंकी पर हथियार लेकर चढ़ गए। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, लेकिन वे उरतने को तैयार नहीं थे। दोनों मीडिया को बुलाने की जिद कर रहे थे।

टीआई रविंद्र अनंत ने बताया कि तुस्मा गांव के पंच भागवत साहू की रक्तरंजित लाश मिली है। दो युवकों सहित कुमार केंवट और सुनील कुमार केंवट ने जमीन विवाद की वजह से वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी गांव के पानी टंकी में चढ़ गए थे और मीडिया के आने के बाद ही नीचे उतरने की जिद कर रहे थे। मीडिया के सामने ही उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार किया है। बताया जा रहा है कि भागवत साहू वार्ड 17 का पंच था और जमीन दलाली का भी काम करता था। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta