छत्तीसगढ़

कॉलोनी का माहौल खराब हो रहा है...युवक ने कर दी छोटे कपड़े पहनने वाली युवती की पिटाई

Janta Se Rishta Admin
1 May 2022 3:01 AM GMT
कॉलोनी का माहौल खराब हो रहा है...युवक ने कर दी छोटे कपड़े पहनने वाली युवती की पिटाई
x

भिलाई। तालपुरी कालोनी के पारिजात ब्लाक में रहने वाली एक युवती से एक युवक ने सरेराह मारपीट कर दी। आरोपित का कहना था कि युवती छोटे-छोटे कपड़े पहनकर घूमती है। जिससे कालोनी का माहौल खराब हो रहा है। इस बात को लेकर आरोपित ने युवती से गाली गलौज करते हुए मारपीट की। घटना की शिकायत पर भिलाई नगर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस ने बताया कि तालपुरी कालोनी के पारिजात ब्लाक में रहने वाली सरिता सोना उम्र 21 वर्ष ने सेक्टर-6 निवासी आरोपित सरबजीत सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता गुरुवार की देर रात को अपने दोस्त अभिषेक के साथ रिसाली ढाबा से खाना खाकर वापस घर लौटी थी। इसी दाैरान सरबजीत सिंह ने उसके साथ मारपीट कर दी। उधर इस हंगामे काे देखने के लिए पूरे इलाके के लाेग भी जमा हाे गए। पुलिस अब घटना की सच्चाई पता लगाने के लिए कालाेनी के लाेगाें के भी बयान लेने की तैयारी कर रही है।

शिकायत पर भिलाई नगर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दर्ज की प्राथमिकीः सरिता जब अपनी स्कूटी खड़ी कर उसमें से सामान बाहर निकाल रही थी कि तभी आरोपित सरबजीत सिंह वहां पहुंच गया। उसने युवती से छोटे कपड़े पहनकर घूमने की बात कहते हुए गाली गलौज करना शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपित ने किसी ठोस चीज से युवती काे पीटना शुरू कर दिया। युवती के दोस्त ने भी बीच बचाव का प्रयास किया। इसके बाद उसने शुक्रवार को भिलाई नगर थाना में पहुंचकर घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ गाली गलौज और मारपीट की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta