छत्तीसगढ़

नशे का कारोबार करने वाला आया पुलिस की गिरफ्त में, डेढ़ किलो गांजा के साथ गिरफ्तार

Janta Se Rishta Admin
12 April 2022 5:13 AM GMT
नशे का कारोबार करने वाला आया पुलिस की गिरफ्त में, डेढ़ किलो गांजा के साथ गिरफ्तार
x

गरियाबंद। जिला गरियाबंद क्षेत्र में हो रहे अवैध रूप से गांजा, हीरा, शराब, वन्य प्राणियों के अवैध तस्करी को रोकने के लिए गरियाबंद पुलिस कप्तान जे आर. ठाकुर के दिशा-निर्देश, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रेश सिंह ठाकुर के मार्गदर्शन, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस गरियाबंद पुष्पेंद्र नायक के पर्यवेक्षण में विशेष अभियान चलाये जा रहें हैं जिसके परिणाम स्वरूप अवैध तस्करों पर लगातार कार्यवाही हो रही है।

इसी कड़ी में थाना सिटी कोतवाली गरियाबंद को एक और सफलता मिली है. जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी, कि ढेंकानाला ग्राम बारुला में एक व्यक्ति अपने लारी में गांजा रख कर बिक्री कर रहा है की सूचना मिलने पर तत्काल पेट्रोलिंग पार्टी के साथ मौका पहुंचकर सूचना तस्दीकी की गई जहां एक व्यक्ति लारी में बैठे मिला साथ ही अपने पास लारी में रखे एक लाल रंग के प्लास्टिक के थैले में रखे सामान के संबंध में पुछताछ किये जो संतोषप्रद जवाब नहीं दिये जिससे गवाहों के समक्ष एनडीपीएस एक्ट के निहित समस्त प्रावधानों का पालन करते हुए पंचनामा तैयार कर तलाशी कार्यवाही किया गया। उक्त थैले के अंदर प्लास्टिक के पैकेट में बंधे 01 पैकेट में मादक पदार्थ गांजा मिला जिस पर थाना सिटी कोतवाली गरियाबंद में अपराध क्रमांक 102/2022 धारा 20 (ख) एनडीपीएस एक्ट कायम कर आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक सत्येन्द्र सिंह श्याम, सउनि टीकाराम ध्रुव,आर० मनीष चेलकर, डिलोचन रावटे, योगेश ठाकुर, शिवलाल तिर्की, मुरारी यादव, रवि सोनवानी की सराहनीय भूमिका रही।

*गिरफ्तार आरोपी:-*

*मोहन लाल मोंगरे पिता स्व० कालूराम मोंगरे उम्र 66 साल निवासी बारुला थाना व जिला गरियाबंद (छ०ग०)*


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta