छत्तीसगढ़

शादी समारोह में किशोरी से गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

Shantanu Roy
12 May 2022 5:01 PM GMT
शादी समारोह में किशोरी से गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार
x
छग

शंकरगढ। रिश्तेदार के यहां विवाह समारोह में शामिल होने गई किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपितो को शंकरगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता घटना दिवस की रात लघुशंका के लिए घर से निकली थी।उसी दौरान दोनों आरोपितों ने उसे पकड़ लिया। उसका मुंह बंद कर घर से दूर खेत में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। डीजे बजने के कारण पीड़िता की आवाज किसी को सुनाई नहीं दी।

कुसमी एसडीओपी रितेश चौधरी ने बताया कि शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते नौ मई को युवक का विवाह था। विवाह में शामिल होने रिश्तेदार भी आए हुए थे। इनमें पीड़िता भी शामिल थी जो अपने पिता के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए आई हुई थी। घर में भीड़ भाड़ अधिक थी। शादी की खुशी में लोग डीजे में डांस भी कर रहे थे।इसी बीच पीड़िता घर से बाहर निकली थी।उसी दौरान नीलेश कुमार उरांव 18 वर्ष 11 माह एवं आरोपित करण टोप्पो 22 वर्ष ने उसे पकड़ लिया।

दोनों आरोपित उसे खींचते हुए खेत की ओर ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। पीड़िता के साथ सोजन और गांव के लोग थाने पहुंचे तथा घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी मोहित गर्ग ने दोनों आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का निर्देश दिया था एसडीओपी रितेश चौधरी के मार्गदर्शन में शंकरगढ़ थाना प्रभारी अमित गुप्ता के नेतृत्व में टीम गठित की गई और सामूहिक दुष्कर्म के दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया।दोनों को धारा 376 (घ), 506 आईपीसी तथा लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।कार्रवाई में सहायक उप निरीक्षक संदीप कुमार सिंह,प्रधान आरक्षक छत्रपाल सिंह ठाकुर,आरक्षक शैलेन्द्र तिवारी, संतोष चौहान, राजेंद्र, ललिता तिवारी सक्रिय रहे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta