छत्तीसगढ़

तांत्रिक बाप-बेटा गिरफ्तार, जादू मंतर से पैसा दोगुना करने का दिया था लालच

Janta Se Rishta Admin
21 April 2023 9:33 AM GMT
तांत्रिक बाप-बेटा गिरफ्तार, जादू मंतर से पैसा दोगुना करने का दिया था लालच
x
छग

बलौदाबाजार. पलारी थाना क्षेत्र में जादू-टोने से पैसा दोगुना करने का लालच देकर ढाई लाख रुपए ठगने वाले तांत्रिक बाप-बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने आसमान से पैसा बरसाकर राशि को दोगुना करने का झांसा देकर पीड़ित से ठगी की थी। गुरुवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पलारी थाना प्रभारी पुरुषोत्तम कुर्रे ने बताया कि ग्राम बलोदी में रामगोपाल साहू (55 वर्ष) के पास पिछले साल दिवाली से पहले तांत्रिक दीनदयाल जांगड़े (64 वर्ष) और पुरुषोत्तम जांगड़े (25 वर्ष) आए। दोनों ठग बाप-बेटों ने रामगोपाल को अपने झांसे में ले लिया और कहा कि वो जितना पैसा देगा, उतना ही पैसा तत्काल आसमान से बरसाकर उसे वे लोग उसे डबल कर देंगे। पीड़ित दोनों ठगों की बातों में आ गया और आरोपियों को ढाई लाख रुपए दे दिए। रकम लेकर आरोपी वहां से रफूचक्कर हो गए। जाने से पहले उन्होंने कहा कि नियत समय पर आसमान से पैसा बरसेगा। वे अपनी तांत्रिक शक्तियों से उसका पैसा दोगुना कर देंगे। इधर ठगों के जाने के बाद ग्रामीण काफी समय तक पैसा बरसने का इंतजार करता रहा। जब आसमान से पैसा नहीं बरसा, तो उसने पिता-पुत्र को फोन लगाया, लेकिन दोनों ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया।

कुछ दिनों बाद जब मोबाइल फोन पर ठगों से पीड़ित की बात हुई और उसने बताया कि आसमान से पैसा नहीं बरसा, इस पर आरोपियों ने अपनी बातों में फंसाकर फिर से थोड़ा इंतजार करने के लिए कहा। इधर जब पीड़ित को अपने ठगे जाने का अहसास हुआ, तो वो अपना पैसा वापस मांगने लगा। जब भी पीड़ित अपना पैसा लौटाने के लिए कहता था, तो वे उसे कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देते थे। इसके बाद दोनों ठग ग्रामीण का पैसा लेकर फरार हो गए। इसके बाद रामगोपाल साहू ने मामले की शिकायत बुधवार 19 अप्रैल को पलारी थाने में की थी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta