छत्तीसगढ़

चोरी के संदेही को पेड़ में उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

Shantanu Roy
29 April 2022 6:35 PM GMT
चोरी के संदेही को पेड़ में उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल
x
छग

बिलासपुर। चोरी के संदेही को गांव वालों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद संदेही को छोड़ दिया। युवक को गांव में देखकर ग्रामीणों ने उसे पेड़ में बांधकर उल्टा लटका दिया। इसके बाद उसकी डंडे से पिटाई की गई। किसी ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। वीडियो प्रसारित होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला सीपत क्षेत्र के उच्चभट्टी गांव का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि रतनपुर क्षेत्र के गांव में रहने वाला युवक उच्चभट्टी में रहकर चौकीदारी का काम करता है। बुधवार को गांव के लोगों ने उसे चोरी के संदेह में पकड़ लिया।

इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इस पर पुलिस की टीम उसे अपने साथ ले गई। पुलिस ने पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे रात में ही छोड़ दिया। गुस्र्वार की सुबह युवक को गांव के लोगों ने देखा। उसे गांव में देखकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए। गांव के कुछ युवकों ने युवक को पकड़कर पेड़ में बांधकर उल्टा लटका दिया। इसके बाद गांव के युवकों ने उसकी डंडे से पिटाई शुरू कर दी।
मारपीट के बीच पीड़ित युवकों से छोड़ देने कहता रहा। पूरी घटना उच्चभट्टी के मैदान की बताई जा रही है। शुक्रवार की शाम इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित होने लगा। इसकी जानकारी होने के बाद सीपत थाना प्रभारी व प्रशिक्षु आइपीएस विकास सिंह गांव पहुंच गए हैं। वे गांव के लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ कर रहे हैं। देर रात तक पुलिस की टीम गांव में डंटी थी। वहीं, मारपीट से आहत युवक का भी पता नहीं चल पाया है।
दया की भीख मांगता रहा युवक
इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो रहे वीडियो में ग्रामीणों ने युवक को बांधकर उल्टा लटका दिया। इसके बाद उसकी डंडों से पिटाई शुरू की। मारपीट शुरू होते ही युवक दया की भीख मांगने लगा। इस बीच ग्रामीण एक दूसरे को उकसाते हुए मारने के लिए कहते रहे। मारपीट के बीच अपना बचाव करने युवक पेड़ पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था। मार के कारण वह इसमें सफल नहीं हो पा रहा था।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta