छत्तीसगढ़

एसपी ने हाइवे पेट्रोलिंग को दिखाया हरी झंडी, देखें VIDEO...

Shantanu Roy
12 May 2022 1:36 PM GMT
एसपी ने हाइवे पेट्रोलिंग को दिखाया हरी झंडी, देखें VIDEO...
x
छग

रायगढ़। जिला पुलिस रायगढ़ को पुलिस मुख्यालय नया रायपुर, छत्तीसगढ़ से 3 हाइवे पेट्रोलिंग और 1 ह्यूमन ट्रेफिंग सेल के लिए अर्टिगा कार प्राप्त हुआ है ,जिसे आज को एसपी अभिषेक मीना द्वारा पुलिस कार्यालय से हरी झंड़ी दिखाकर पेट्रोलिंग के लिये रवाना किया गया है। वाहनों को पेट्रोलिंग पर रवाना करने के पूर्व पुलिस अधीक्षक स्वयं वाहनों की टेस्ट ड्राइव किए मौके पर मौजूद मीडिया साथियों से चर्चा कर पुलिस अधीक्षक श्री मीना बताएं कि प्रदेश शासन, पुलिस मुख्यालय द्वारा सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के उद्देश्य से सभी जिलों में हाईवे पेट्रोलिंग के लिए वाहन उपलब्ध कराया जा रहा है।

इसी क्रम में रायगढ़ पुलिस को पुलिस मुख्यालय द्वारा तीन हाईवे पेट्रोलिंग और एक ह्युमन ट्रैफिकिंग सेल के लिए अर्टिगा कार प्राप्त हुए हैं। पुलिस अधीक्षक बताएं कि कोरोना काल के बाद से सड़को पर यातायात का दबाव पहले की तरह है, कहीं ना कहीं एक्सीडेंट भी बढे हैं। ऐसे में हाईवे पेट्रोलिंग के लिये वाहनों का प्राप्त होना काफी अच्छा है जो हाईवे पर पेट्रोलिंग कर दुर्घटनाओं को रोकने व दुर्घटनाओं में घायल की मदद के लिए सहायक होगा।

हाईवे पेट्रोलिंग पर ट्रैफिक का स्टाफ रहेगा, हाईवे पेट्रोलिंग जल्द ही प्रमुख मार्गो में पेट्रोलिंग करते दिखेगी । पुलिस अधीक्षक बताये कि तीनों हाईवे पेट्रोलिंग अलग-अलग रूट पर रहेंगे, उन्होंने हाईवे पेट्रोलिंग वाहन को रायगढ़-खरसिया, रायगढ-सारंगढ़ तथा रायगढ़-पत्थलगांव में पेट्रोलिंग करना बताये तथा ह्युमन ट्रैफिकिंग सेल के लिए प्राप्त अर्टिका वाहन को उपयोग ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल द्वारा मानव तस्करी की शिकायतों पर पीड़ित की मदद के लिये किया जावेगा। इस दौरान एएसपी लखन पटले, एएसएपी(ट्राफिक) माहेश्वर नाग, एमटीओ राज कुमार राय, रक्षा टीम प्रभारी एएसआई मंजु मिश्रा एवं ट्रैफिक थाना के स्टाफ मौजूद थे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta