छत्तीसगढ़

"पुष्पा भी मिला और माल भी" लकड़ी तस्करी करते तस्कर गिरफ्तार

Shantanu Roy
13 Feb 2022 2:33 PM GMT
पुष्पा भी मिला और माल भी लकड़ी तस्करी करते तस्कर गिरफ्तार
x
छत्तीसगढ़

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। महासमुंद। सरायपाली पुलिस और साइबर सेल ने खैर लकड़ी अवैध तस्करी करने वाले आरोपी को धर दबोचा है। आरोपी के पास से 1 करोड़ से ज्यादा की लकड़ी जब्त की गई थी। आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था, लेकिन पुलिस की टीम ने आरोपी को धर दबोचा।

दरअसल, सरायपाली में दो ट्रकों RJ 11 GB 8698 एवं RJ 11 GB 5063 में 421 क्विंटल बेशकीमती इमारती खैर लकड़ी को जब्त किया गया था, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ 5 लाख 25 हजार रुपये आंकी गई थी। आरोपी अविनाश चावला उर्फ सन्नी निवासी सरायपाली और पांच अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया था। आरोपी अविनाश चावला अपने आपराधिक कृत्य में बरगढ़ निवासी संजय छापड़िया की भी हिस्सेदारी बताई थी।
इस आधार पर संजय छाबड़िया की पता तलाश लगातार की जा रही थी, जो अपराध दर्ज होने के बाद से ही फरार चल रहा था. अपनी लोकेशन बार बार बदल रहा था। इसी दौरान संजय छाबड़िया के सरायपाली आने की सूचना मिली। सरायपाली पुलिस और साइबर सेल स्टाफ ने घेराबंदी कर झिलमिला चौक में मुख्य आरोपी संजय छाबड़िया को पकड़ा।
पूछताछ में उसने अविनाश चावला निवासी सरायपाली के साथ मिलकर अवैध खैर लकड़ी का कारोबार करना स्वीकार किया। आरोपी ने बताया कि वह सरायपाली में तस्करी में इस्तेमाल होने वाली गाड़ियों को बरगढ़ ले जाने की व्यवस्था करने आया था। गौरतलब है कि उक्त आरोपी पूर्व में भी रायपुर में लकड़ियों की तस्करी में पकड़ा जा चुका है, जिसे पुनः महासमुंद पुलिस ने जेल की सलाखों तक पहुंचा दिया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta