छत्तीसगढ़

श्रीया पांडे ने किया जिले और परिवार का नाम रोशन, टॉप-10 में बनाई जगह

Janta Se Rishta Admin
14 May 2022 10:52 AM GMT
श्रीया पांडे ने किया जिले और परिवार का नाम रोशन, टॉप-10 में बनाई जगह
x

धमतरी। छत्तीसगढ माध्यमिक शिक्षा मंडल ने 12वीं बोर्ड के नतीजे घोषित कर दिए है। जारी परिणाम में धमतरी शहर के बांसपारा वार्ड निवासी श्रीया पांडे ने 95 प्रतिशत अंक हासिल कर टॉप-10 में जगह बनाई हैं। इस सफलता से परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई। टॉप 10 में जगह बनाने के बाद श्रीया पांडे को बधाई देने उनके घर में लोगों का तांता लग गया। मिठाई खिलाकर सभी श्रीया को बधाई दी।

बता दें कि श्रीया पांडे शहर के माॅडल स्कूल में काॅमर्स विषय लेकर पढ़ाई कर रही थी, श्रीया पांडे ने बताया की वे रोजना 5 से 6 घंटे तक पढाई करती थी, साथ ही उनके माता पिता भाई और बहन पढ़ाई में उनको काफी सपोर्ट करती थी। श्रीया का कहना है कि उनको उम्मीद थी की टॉप-10 में उनका नाम जरूर जाएगा। वहीं श्रीया पांडे ने कलेक्टर बनकर देश सेवा करना चाहती है। कोरोना के मामलों में कमी को देखते हुए इस बार ऑफलाइन मोड़ में परीक्षाएं ली गई थी। माशिमं ने इस बार स्कूल के परीक्षा केंद्रों पर ही परीक्षा आयोजित थी। इसके साथ ही इस बार परीक्षा में पुनर्मूल्यांकन और पुनर्गणना की पात्रता भी रखी गई है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ये घोषणा की है कि 10वीं-12वीं दोनों कक्षाओं के टॉपर विद्यार्थियों को हेलीकाप्टर की सैर कराई जाएगी। इसके साथ ही मेरिट में टॉप-10 सूची में आने वाले परीक्षार्थियों को पुरस्कृत भी किया जाएगा। परीक्षार्थी cgbse.nic.in पर जा कर अपना परीक्षा परिणाम चेक कर सकेंगे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta