छत्तीसगढ़

तालाब में मिला स्कूली छात्र का शव, एक दिन पहले हुआ था लापता

Shantanu Roy
13 May 2022 5:40 PM GMT
तालाब में मिला स्कूली छात्र का शव, एक दिन पहले हुआ था लापता
x
छग

अंबिकापुर। शहर के मोमिनपुरा मोहल्ले से लापता स्कूली छात्र का शव शुक्रवार को अंबिकापुर के बरेज तालाब में मिला।10 वीं में अध्ययनरत मोमिनपुरा निवासी मुजम्मिल हसन 17 वर्ष गुरुवार की भोर में घरवालों को बिना बताए निकल गया था। जब वह घर वापस नहीं लौटा तो स्वजन ने उसकी खोजबीन की लेकिन कुछ भी पता नहीं चला।

छात्र के लापता हो जाने की सूचना कोतवाली थाने में भी दी गई थी। कोतवाली थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया था। शुक्रवार को लोगों ने बरेज तालाब में लाश देखी। उसे बाहर निकलवाया गया। मृतक की पहचान मुजम्मिल हसन के रूप में की गई। युवक तालाब तक कैसे पहुंचा यह जांच का विषय है।

छात्र की मौत पर संदेह जताया है। नगर निरीक्षक भारद्वाज सिंह ने बताया कि छात्र के घर वालों ने शव देख कर इसे स्वाभाविक मृत्यु नहीं मान रहे है लेकिन प्रारंभिक जांच में ऐसा कोई तथ्य नहीं आया है लेकिन पुलिस स्वजन के हर संदेह के आधार पर जांच कर रही है। आसपास के सीसी कैमरे फुटेज भी देखे जा रहे है।

उन्होंने बताया कि छात्र की बंद मुट्ठी में मिट्टी भरा हुआ था, इससे स्पष्ट है कि वह जीवित अवस्था में तालाब के पास पहुंचा था। नगर पुलिस अधीक्षक अखिलेश कौशिक ने बताया कि फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण और शव का पंचनामा कगया गया है। चेहरे पर एक-दो स्थानों पर खून नजर आने को लेकर स्वजन ने संदेह जताया है। यह कई कारण से हो सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी। फिलहाल पुलिस की जांच की जा रही है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta