छत्तीसगढ़

हत्याकांड मामले का खुलासा चंद घंटे में तीन आरोपी गिरफ्तार

jantaserishta.com
2 July 2021 6:00 PM GMT
हत्याकांड मामले का खुलासा चंद घंटे में तीन आरोपी गिरफ्तार
x

Demo Pic

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। दुर्ग। निगरानी शुदा बदमाश भारद्वाज उर्फ चप्पू ठाकुर के हत्याकांड मामले को पुलिस ने घटना के चंद घंटे बाद ही सुलझा लिया है। मामले में पुलिस ने तीन युवको को गिरफ्तार किया है।

घटना को पुरानी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया था। आरोपितों के नाम तोरन सोनी उर्फ छोटू (23) पानी टंकी के पास बघेरा, पवन पटेल (28) पटेलपारा बघेरा और मुकेश साहू (27) निवासी पटेलपारा बघेरा बताया गया है।

आरोपितों ने पुरानी रंजिश के कारण हत्या करना स्वीकारा है। आरोपितों को गिरफ्तार कर मोहन नगर पुलिस द्वारा न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। घटना का खुलासा करते हुए सीएसपी दुर्ग विवेक शुक्ला ने बताया कि वार्ड 56 महावीर चौक बघेरा निवासी भारद्वाज उर्फ चप्पू ठाकुर (23) की हत्या कर लाश को उरला शराब दुकान के पास फेंक कर आरोपित फरार हो गए थे।
हाथ की अंगुली एवं गले में चोट खरोंच के निशान भी पाए गए थे। इस हत्याकांड में आरोपितों को पकड़ने मोहन नगर पुलिस ने टीम बनाई। सूचना मिली की बघेरा दुर्ग निवासी तोरन सोनी, पवन पटेल, मुकेश साहू को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की। तीनों युवकों ने घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। पुरानी रंजिश के कारण ही हत्या करना बताया गया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta