छत्तीसगढ़

ताबड़तोड़ फायरिंग: बदमाशों ने मंडी यूनियन के चेयरमैन और उनके भाई को बनाया निशाना

Janta Se Rishta Admin
23 May 2022 12:43 AM GMT
ताबड़तोड़ फायरिंग: बदमाशों ने मंडी यूनियन के चेयरमैन और उनके भाई को बनाया निशाना
x

दिल्ली। दिल्ली के हरिनगर इलाके में कई राउंड फायरिंग हुई है. हरिनगर सी ब्लॉक के पास बदमाशों ने देर रात फायरिंग की. बॉबी गिल परिवार से जुड़े हुए एक शख्स को गोली भी लगी है. मौके से पुलिस को कारतूस के खोखे बरामद हुए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

किन बदमाशों ने इस गोलीबारी को अंजाम दिया, इसके पीछे का उदेश्य क्या था, किसे मारने के लिए ये आए थे, अभी तक पुलिस को इन सवालों का जवाब नहीं मिला है. लेकिन देर रात हुई इस घटना ने इलाके में तनाव बढ़ा दिया है और लोग डरे हुए हैं. कुछ दिन पहले भी हरिनगर इलाके में ही ताबड़तोड़ फायरिंग देखने को मिली थी. तब सुभाष नगर इलाके में मंडी यूनियन के चेयरमैन और उनके भाई पर खुलेआम फायरिंग की गई थी. उस घटना को लेकर बताया गया था कि दोनों भाई कार में सवार होकर अपने घर दिल्ली के तिहार गांव की तरफ जा रहे थे. लेकिन अचानक से उन पर गोलियां चलनी शुरू हो गईं. उस समय करीब 30 राउंड फ़ायरिंग हुई थी. पुलिस ने उस मामले में एक हमलावर को गिरफ्तार किया था, जिसका नाम राजू खान था. पुलिस ने वारदात के दौरान इस्तेमाल स्कूटी भी बरामद कर ली थी. राजू पर 354/22 यू/एस 307/34 आईपीसी आर/डब्ल्यू 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत हरि नगर थाने में मामला दर्ज किया गया.

हमले को लेकर ये भी बताया गया था कि तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर सलमान त्यागी और सद्दाम गौरी के इशारे पर शूटर ने जान से मारने की कोशिश की थी. अब उस मामले में तो पुलिस ने तुरंत गिरफ्तारी की, लेकिन इस एक और गोलीबारी की वारदात ने कानून व्यवस्था को लेकर चुनौतियां बढ़ा दी हैं. घटना को लेकर पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta