छत्तीसगढ़

रायपुर: AIIMS में सिक्योरिटी इंचार्ज ने सिक्योरिटी कर्मी से की मारपीट, सभी सिक्योरिटी कर्मी पहुंचे थाने

Admin1
26 Nov 2021 6:08 PM GMT
रायपुर: AIIMS में सिक्योरिटी इंचार्ज ने सिक्योरिटी कर्मी से की मारपीट, सभी सिक्योरिटी कर्मी पहुंचे थाने
x
पढ़े पूरी खबर

रायपुर। एम्स के सिक्योरिटी इंचार्ज पर सिक्योरिटी कर्मी ने मारपीट करने का आरोप लगाया है. मारपीट के बाद सभी सिक्योरिटी कर्मी थाने पहुंचे हैं. सिक्योरिटी गार्ड रीखी राम वर्मा ने इसकी शिकायत आमानाका थाने में की है. इसके अलावा डायरेक्टर, मेडिकल सुपरिटेंडेंट, सहित सुरक्षा अधिकारी को की है.

बताया गया है कि 26 नवंबर को उनके साथ असिस्टेंट सिक्योरिटी ऑफिसर ने बंद कमरे में बेल्ट जूतों से मारपीट की है. इस दौरान कमरे में अन्य गार्ड और कर्मचारी भी मौजूद थे. इस घटना से नाराज एम्स के गार्ड ने पहले एम्स परिसर में और फिर आमानाका थाने के बाहर जाकर प्रदर्शन किया.
आमानाका थाने में रीखी राम ने शिकायत की कॉपी देकर जांच ही मांग की है. फिलहाल एम्स प्रबंधन और पुलिस मामले की जांच करवाने का कह रहे हैं.
पुलिस जांच अधिकारी एसके ने बताया कि दोनों पक्षों से शिकायत हुई है. एम्स के सिक्योरिटी इंचार्ज अधिकारी पर मारपीट का आरोप लगा है. नियमानुसार मामला में आगे कार्रवाई की जाएगी.
एम्स के निदेशक ने कहा है कि मारपीट को लेकर शिकायत हुई है. इनमें समिति बनाकर जांच की जाएगी. फ़िलहाल मामला पुलिस के पास है. इस मामले में विभागीय जांच भी की जाएगी. जो दोषी है उस पर कार्रवाई भी होगी.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it