छत्तीसगढ़

रायपुर : सराफा एसो. के अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी...कोतवाली में दर्ज कराई शिकायत

Janta Se Rishta Admin
28 Oct 2020 6:16 AM GMT
रायपुर : सराफा एसो. के अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी...कोतवाली में दर्ज कराई शिकायत
x

demo

रायपुर सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष हरख मालू को पीएनबी मेटलाइफ टर्म इंश्योरेंस प्लान के नाम पर 844769540 से गाली -गलौज करते हुए जान से मारने व उठवा लेेने की धमकी दी गई

रायपुर (जसेरि)। रायपुर सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष हरख मालू को पीएनबी मेटलाइफ टर्म इंश्योरेंस प्लान के नाम पर 844769540 से गाली -गलौज करते हुए जान से मारने व उठवा लेेने की धमकी दी गई। श्री मालू ने सिटी कोतवाली थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले की जांच शुुरु कर दी है। श्री मालू ने बताया कि सोमवार की शाम को 4.50 बजे 844769540 से कॉल आया और पीएनबी मेटलाइफ टर्म इंश्योरेंस प्लान का कर्मचारी बोल रहा हूं आपने 2013 में इंश्योरेंस पॉलिसी लेने के साथ ही 50000 रुपये जमा किए थे और उसके बाद अभी तक कोई भी पैसा जमा नहीं किया है।

पॉलिसी 2025 में मैच्योर होनी है, अभी आप प्रीमियम और पैनाल्टी मिलाकर 3 लाख रुपये तत्काल जमा करेंगे तो पॉलिसी रिन्यू हो जाएगी और 2021 से आपको भुगतान होना प्रारंभ हो जाएगा। जब उन्हें पॉलिसी के बारे में कुछ और जानकारी मांगी गई तो आरोपी किसी भी प्रकार से जानकारी देने में असमर्थ था और अनर्गल भाषा का उपयोग करते हुए गाली-गलौज करते हुए घर, कारोबार आदि के बारे में पूरी जानकारी होना बताते हुए जान से मारने और उठवा लेने की धमकी देने लगा।श्री मालू ने कोतवाली थाने में उक्त नंबर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया ताकि आरोपी की गिरफ्तारी जल्द हो सकें। इस मामले में पुलिस का कहना है कि सराफा कारोबारी के बारे में आरोपी को काफी जानकारी है, जल्द ही वे उसे पकड़ लिया जाएगा।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta