छत्तीसगढ़

रायपुर न्यूज़: कॉलेज स्टूडेंट के ऊपर जानलेवा हमला, बाइक सवारों ने नाम पूछा और मार दिया चाकू

jantaserishta.com
27 Aug 2021 1:00 AM GMT
रायपुर न्यूज़: कॉलेज स्टूडेंट के ऊपर जानलेवा हमला, बाइक सवारों ने नाम पूछा और मार दिया चाकू
x
बड़ी खबर

रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में एक बार फिर चाकूबाजी की घटना सामने आई है। यह हमला बुधवार रात दीक्षा नगर में रहने वाले एक स्टूडेंट पर हमला हुआ है। बीकॉम फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाले 23 साल के तरुण साहू को तीन बाइक सवार युवकों ने अपना शिकार बनाया और भाग गए। पुलिस आसपास लगे CCTV कैमरों की भी छानबीन कर रही है। घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर्स ने बताया कि बहुत ब्लीडिंग हुई थी देर होती तो युवक की जान भी जा सकती थी फिलहाल वो खतरे से बाहर है।

तरुण साहू ने बताया कि पढ़ाई के साथ-साथ वह आइसक्रीम और फ्रूटी बेचने का काम भी करता है। बुधवार की रात लगभग 9:30 बजे के आसपास वह अपने घर दीक्षा नगर लौटा था। पास की किराना दुकान से कुछ सामान लेकर घर लौट रहा था, तभी रास्ते में उसका एक साथी मिला और दोनों वहीं खड़े होकर बात करने लगे। इतने में पीछे से बाइक में सवार तीन युवक वहां पहुंचे और पूछा तरुण कौन है। तरुण ने उन युवकों से पूछा कि- हां कहिए क्या बात है?
तरुण का जवाब सुनते ही एक युवक ने गर्दन के पास चाकू टिकाया और गला रेत कर भाग गया। तरुण के गले में जलन हुई और तेजी से खून बहने लगा। हड़बड़ा कर वह युवकों की तरफ लपका मगर वो भाग गए। तरुण भी लड़खड़ाकर गिर गया। तरुण के साथी ने घर वालों को हमले की बात बताई। उसे अस्पताल ले जाया गया और अब थाने में शिकायत की गई है। इस पूरे मामले में अब तक जानकारी मिली है कि तरुण की हत्या करने की नीयत से युवक यहां पहुंचे थे। तरुण ने खुद बताया कि वारदात के कुछ देर पहले से ही तीनों युवक उस पर नजर रखे हुए थे। फिर अचानक हमला कर दिया। यह हमला किस वजह से हुआ अब तक यह बात साफ नहीं हो सकी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इसमें तरुण का बयान ही सबसे अहम है कि आखिर उसकी किससे इतनी दुश्मनी है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta