छत्तीसगढ़

RAIPUR NEWS: 13 साल की नाबालिग युवती ने बच्चे को दिया जन्म, आरोपी फरार

jantaserishta.com
10 March 2022 1:51 AM GMT
RAIPUR NEWS: 13 साल की नाबालिग युवती ने बच्चे को दिया जन्म, आरोपी फरार
x
पढ़े पूरी खबर

रायपुर। राजधानी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ 13 साल की नाबालिग युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया है। वहीँ बेटी की गर्भवती होने की परिजनों को तक नहीं है। घटना की जानकारी के बाद से बवाल मच गया है। वहीँ बेटी के साथ कुकर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यहाँ हुआ खुलासा
बताया जा रहा है कि मामला राजधानी रायपुर के माना थानाक्षेत्र का है। यहां शासकीय अस्पताल में बच्चें को जन्म देने पहुंची 13 साल की नाबालिग की जानकारी डॉक्टरों ने पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस हरकत में आईं और नाबालिग का दुष्कर्म करने वाले आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।
गिरफ्तार आरोपी
माना पुलिस के मुताबिक आरोपी सन्नी धीवर के खिलाफ 363-IPC, 376-IPC, 506-IPC और पॉक्सो एक्ट की धारा 4 और 6 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया। पुलिस द्वारा आरोपी से की गई पूछताछ में पता चला है कि वो जेसीबी का ड्राइवर था और छेरीखेड़ी में रहता है। आरोपी माना काम करने आया करता था, इसी दौरान आरोपी और पीड़िता के बीच संबंध बने और वे गर्भवती हो गई।
परिजनों को नहीं थी बेटी की गर्भवती होने की जानकारी
पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने बताया कि उन्हें बेटी के गर्भवती होने की जानकारी नहीं थीं. हालांकि पुलिस ने डॉक्टरों द्वारा दिए गए मेमो के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta