छत्तीसगढ़

रायपुर: अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट...फिर फंदे पर लटका दिया था शव

Admin2
3 Nov 2020 1:37 PM GMT
रायपुर: अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट...फिर फंदे पर लटका दिया था शव
x
हत्या का खुलासा

छत्तीसगढ़। रायपुर के करीब 30 किमी दूर स्थित आरंग में पेड़ पर सुबह एक युवती की लटकती हुई लाश बरामद हुई थी. हत्या की गुत्थी को आरंग पुलिस ने महज 6 घंटे के भीतर ही सुलझा लिया है. मृतिका के बैग से मिले मेडिकल पर्ची के आधार पर पुलिस ने छानबीन करते हुए हत्या के आरोपी पति हरवंश धर्मा को गिरफ्तार किया है. मृतिका पत्नी स्पा सेंटर में काम करती थी. जिस कारण पति अवैध संबंध की आशंका के चलते उससे विवाद करता था. यही वजह है कि आरोपी ने गला दबाकर पहले उसकी हत्या कर दी, फिर शव को दुप्पटे से बांधकर पेड़ पर लटका दिया. जिससे यह आत्महत्या लगे.

पुलिस के अनुसार मृतिका की पहचान भूरी उर्फ रीवा धर्मा के रूप में हुई है, जो कि अपनी पति हरवंश धर्मा के साथ रायपुर के पुरैना में किराए के मकान में रहती थी. मृतिका भूरी रायपुर के स्पा सेंटर में काम करती थी, यह काम पति हरवंश को पसंद नहीं था. जिस कारण रोजाना पति-पत्नी के बीच विवाद होता था. इसी दौरान कल रात 7.30 बजे दोनों अपने गांव पिरदा जाने के लिए स्कूटी से निकले थे, लेकिन रास्ते में ही भूरी ने गांव जाने से मना कर दिया. दोनों गुल्लू गांव से वापस आ रहे थे कि पति हरवंश धर्मा ने पेशाब करने के बहाने से अमेठी मोड़ में गाड़ी रोककर उतर गया.

इसके बाद मौका देखते ही आरोपी ने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दिया, फिर हत्या करने के बाद दुप्पटे से लाश को पास के ही बबूल पेड़ में लटका दिया. इसकी सूचना आज सुबह अमेठी के कोटवार ने आरंग पुलिस को दी. मौके पर आरंग पुलिस, फॉरेंसिक, डॉग स्क्वायड, साइबर क्राइम की टीम ने महिला के शव का पंचनामा कर जांच में जुट गई. घटना स्थल पर महिला के बैग से मिले मेडिकल पर्ची के आधार पर आरंग पुलिस ने जांच करते हुए महज 6 घंटे के भीतर ही भागने की फिराक में रहे आरोपी पति हरवंश धर्मा को रसनी में नाकेबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी पति हरवंश धर्मा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta