छत्तीसगढ़

रायपुर क्राइम: कारोबारी और उसकी पत्नी पर जानलेवा हमला

Janta Se Rishta Admin
4 March 2022 11:19 AM GMT
रायपुर क्राइम: कारोबारी और उसकी पत्नी पर जानलेवा हमला
x

रायपुर। रायपुर शहर में टूर एंड ट्रेवल्स का कारोबार करने वाले एक व्यवसायी और उसकी पत्नी पर पड़ोसियों ने जानलेवा हमला कर दिया। मामूली बातों से शुरू हुआ झगड़ा इस कदर जानलेवा साबित हुआ कि पति-पत्नी को दूसरों के घर में छुप कर अपनी जान बचानी पड़ी। अब इस मामले में राजेंद्र नगर थाने में व्यवसायी ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई है।

मामला गायत्री विहार, महावीर नगर के रहने वाले कारोबारी सचिन सिंह से जुड़ा हुआ है । सचिन ने बताया कि इनके पड़ोस में रहने वाले दो भाई संजय और कृष्णा पोपटानी से इनकी पुरानी रंजिश है। पहले भी कई बार झगड़े हो चुके हैं। इसी बात का बदला लेने के लिए संजय और कृष्णा सचिन घर के करीब आ कर गाली गलौज करने लगे। जब सचिन ने संजय को गाली देने से मना किया तो दोनों ने मारपीट शुरू कर दी।

सचिन को सबक सिखाने की प्लानिंग के साथ ये दोनों अपने साथ डंडा और हंसिया लेकर आए थे। दोनों भाइयों ने सचिन पर हमला कर दिया। सचिन के सिर और बाई आंख के पास गंभीर चोटें आई हैं । मारपीट होती देख सचिन की पत्नी वीणा सिंह ने भी बीच-बचाव किया तो संजय और कृष्णा ने डंडे और हंसिए से महिला पर भी हमला किया। पति-पत्नी ने भागकर पास में ही रहने वाले एक व्यक्ति के घर में छुप कर अपनी जान बचाई।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta