छत्तीसगढ़

RAIPUR BREAKING : रायपुर के गिफ्ट दुकान में लगी आग, दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर

Janta Se Rishta Admin
5 Nov 2021 5:07 AM GMT
RAIPUR BREAKING : रायपुर के गिफ्ट दुकान में लगी आग, दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर
x
पढ़े पूरी खबर

रायपुर शहर में शुक्रवार सुबह करीब 4 बजकर 30 मिनट पर एक हादसा हो गया। रामसागर पारा इलाके की एक गिफ्ट शॉप में आग लग गई। इस हैवी फायर एक्सीडेंट में कुछ ही मिनटों में खबर फायर ब्रिगेड के पास पहुुंची तो डिपार्टमेंट ने भी फौरन रिएक्ट करते हुए रेस्क्यू के लिए एक दल भेजा। आग के हालात देखकर फायर फाइटर्स ने बैकअप पार्टी बुलवाई। 4 दमकल वाहनों ने करीब 3 घंटे तक आग पर काबू पाने का प्रयास किया और कामयाब भी रहे। फिलहाल यहां आग बुझा ली गई है, हालांकि इस हादसे में लाखों का सामान खाक हो गया है।

दुकान के ऊपरी माले में लगी आग।
ये हादसा रामसागर पारा इलाके के मेनरोड पर स्थित काव्य गिफ्ट शॉप में हुई। दुकानदार बीती रात लक्ष्मी पूजा करके घर लौट गया था। दुकान के आस-पास घरों में रहने वालों को भी आग लगने की भनक नहीं लगी। कुछ राहगीरों ने फायर डिपार्टमेंट को सूचित किया। इसके बाद मोहल्ले के लोग भी जमा हो गए। एहतियात के तौर पर सबसे पहले इलाके की बिजली काटी गई। दुकान के पास कुछ बैंक, कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स और घर थे।
गिफ्ट शॉप के ऊपरी माले में ये आग लगी थी। किसी भट्‌टी की तरह धधक रही गिफ्ट शाॅप की खिड़कियों से आग की तेज लपटें निकल रही थीं। फायर डिपार्टमेंट के कर्मचारियों ने बताया कि आग इतनी जबरदस्त थी कि लपटों के भभकती आवाज बाहर तक सुनाई दे रही थी। टीम ने फौरन पानी की बौछार शुरू की। ऊपरी माले तक पहुंचना मुमकिन नहीं हो पा रहा था। दुकान की दूसरी तरफ से सीढ़ी लगाकर फायर फाइटर छत के रास्ते अंदर दाखिल हुए और आग बुझाने का काम किया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta