छत्तीसगढ़

रायपुर: ट्रक की ठोकर से बाइक चालक की मौत

Janta Se Rishta Admin
13 May 2022 5:31 AM GMT
रायपुर: ट्रक की ठोकर से बाइक चालक की मौत
x

रायपुर। ट्रक की ठोकर से बाइक चालक की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक प्रकाश निर्मलकर अपनी मोटर सायकल से भिलाई जा रहा था. इस दौरान ग्राम गनौद कोल्हान नाला के मोड के पास अज्ञात ट्रक के चालक ने एक्सीडेंट कर दिया। हादसे में युवक को गंभीर चोंट लगी थी. सरकारी अस्पताल अभनपुर ले जाने डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। प्रार्थी की शिकायत पर ट्रक चालक की पतासाजी की जा रही है. पुलिस ने मामले में आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

3 दिनों के लिए 6 ट्रेनें रद्द, ये है वजह

इस बार दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से गुजरने वाली हावड़ा-मुंबई रूट की छह ट्रेनों को 20 से 22 मई तक कैंसिल कर दिया है। ट्रेनों को रद्द करने की वजह पश्चिम बंगाल के खड़गपुर स्टेशन में तीसरी लाइन कनेक्टिविटी के काम को बताया गया है। इस दौरान तीन ट्रेनें देरी से रवाना होगी और एक गाड़ी परिवर्तित मार्ग से चलाई जाएगी।

रेल प्रशासन की तरफ से जानकारी दी गई है कि खड़गपुर रेलवे स्टेशन में विस्तार का काम चल रहा है। यहां दोहरी लाइन को अब तीसरी लाइन से जोड़ने का कार्य किया जा रहा है। इसके चलते रेलवे स्टेशन में ब्लॉक लेकर काम कराया जाएगा। लिहाजा, 20 से 22 मई तक ट्रैफिक सह पावर ब्लॉक लिया गया है। इस वजह से कुछ गाड़ियों का परिचालन प्रभावित रहेगा।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta