छत्तीसगढ़

छात्र के शव का होगा दोबारा पोस्टमार्टम, डैम में हुई थी मौत

Janta Se Rishta Admin
9 Sep 2022 11:00 AM GMT
छात्र के शव का होगा दोबारा पोस्टमार्टम, डैम में हुई थी मौत
x

धमतरी। धमतरी में हुए एक अपराध के मामले में हत्या की आशंका जताने के बाद जिले की सिहावा पुलिस ने ग्राम भुरसली डोगरी में दफनाए गए शव को बाहर निकाला और मजिस्ट्रेट के सामने शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज रायपुर भेजा है।

दरअसल, भुरसीडोंगरी निवासी 17 वर्षीय चंद्रकांत साक्षी स्वामी आत्मानंद सरकारी अंग्रेजी स्कूल कोडागांव में पढ़ाई करता था….जो 29 जुलाई को परीक्षा के बाद अपने 9 दोस्तो के साथ कोंडागांव स्थित बफना गांव के एक डैम में नहाने गए थे….जहां चंद्रकांत डूब गया और उसकी मौत हो गई….जिसके बाद कोडागांव पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया….जिसके बाद परिजनों ने छात्र चंद्रकांत के शव को गांव भुरसीडोंगरी लाकर दफनाया था। अब मृतक के परिजनों ने कोंडागांव एसडीएम को आवेदन देकर कहा कि छात्र चंद्रकांत की मौत और उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर संदेह है…. इसलिए शव दोबारा निकालकर पोस्टमार्टम कराया जाए।

यह खबर अभी-अभी ब्रेक हुई है. इस खबर को हम अपडेट कर रहे हैं. हमारी कोशिश है कि आपके पास सबसे पहले जानकारी पहुंचे. इसलिए आपसे अनुरोध है कि सभी बड़े अपडेट्स जानने के लिए इस पेज को रीफ्रेश कर लें. साथ ही हमारी अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए देखते रहे जनता से रिश्ता.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta