छत्तीसगढ़

पुलिस ने लौटाई 219 घरों की खुशी

Janta Se Rishta Admin
8 Jun 2022 2:31 AM GMT
पुलिस ने लौटाई 219 घरों की खुशी
x

धमतरी। पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर द्वारा गुम बालक/ बालिका एवं गुम इंसान पर के मामलों पर संवेदनशीलता दिखाते हुए त्वरित पतासाजी करने लिए सभी राजपत्रित अधिकारियों एवं सभी थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश दिए गए थे.

जिस पर सभी थाना चौकी प्रभारियों द्वारा तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर एवं पता साजी कि कार्यवाही करते हुए विगत 5 माह में गुमें 08 बालक, 23 बालिका 49 पुरुष, 165 महिला कुल योग टोटल 242 गुम हुए थे। जिसमें से आज दिनांक तक 09बालक 18 बालिका 45 पुरुष 147 महिला एवं टोटल 219 गुम बालक/ बालिका एवं गुम इंसान कि पता साजी कर दस्तयाब कर उनके परिजनों को सुपूर्द कि गई है।

जिसमें सें पाॅच माह के पूर्व के भी 59 गुम बालक/बालिका,गुम इंसान भी दस्तयाब कर 219 लोगों के घरों में धमतरी पुलिस द्वारा खुशियाँ लौटाई गई। गुम बालक बालिकाओं के मामले में *ऑपरेशन मुस्कान* भी चलाई जा रही है जिसके तहत गुमें हुए बालक बालिकाओं के पतासाजी कर उनके परिजनों को सुपुर्द किया जा रहा है. धमतरी पुलिस द्वारा आम जनताओं से अपील भी की जाती है, कि कोई भी बाहर से आये अनजान मुसफिरों, फेरीवालों को घर में ना घुसने दें, एवं बाहर से आये किरायेदारों कि सूचना तत्काल पुलिस थाने में दें। बाहरी अनजान लोगों के बहकावे में ना आए, ना ही अपने परिवार को उनके संपर्क में लाएं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta