छत्तीसगढ़

मेडिकल स्टोर संचालक के घर पुलिस की दबिश, भारी मात्रा में नशीली दवा जब्त

Janta Se Rishta Admin
18 July 2022 3:52 AM GMT
मेडिकल स्टोर संचालक के घर पुलिस की दबिश, भारी मात्रा में नशीली दवा जब्त
x

बिलासपुर। सिविल लाइन पुलिस ने जरहाभाठा मिनी बस्ती में दबिश देकर महिला के कब्जे से नशीली दवा जब्त की है। वहीं, तखतपुर क्षेत्र के भकुर्रा नवागांव में मेडिकल स्टोर संचालक के घर से नशीली दवा जब्त की है। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया है। पुलिस को सूचना मिली कि मिनी बस्ती में रहने वाले धर्मेंद्र गेंदले के घर से नशीली दवाओं की बिक्री की जा रही है।

इस पर पुलिस ने आरोपित के ठिकाने पर दबिश दी। पुलिस कार्रवाई की सूचना मिलने पर धर्मेंद्र अपने घर से फरार हो गया था। पुलिस ने उसकी पत्नी अंजली से पूछताछ की। इसमें वह गोलमोल जवाब दे रही थी। पूछताछ के दौरान पुलिस ने उसके मकान की तलाशी ली। इसमें उसके घर से 108 नशीली कफ सिरप मिली। पुलिस ने नशीली कफ सिरप को जब्त कर लिया। महिला के बयान के आधार पर उसके पति को भी आरोपित बनाया गया है।

वहीं, तखतपुर पुलिस और एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट(एसीसीयू) की टीम ने भकुर्रा नवागांव में स्थित आरके मेडिकल स्टोर में दबिश दी। मेडिकल स्टोर की आड़ में संचालक योगेश श्रीवास(25) बिना अनुमति नशीली दवा बेच रहा था। पुलिस ने उसके कब्जे से पांच हजार 400 नशीला टेबलेट जब्त किए है। पुलिस ने आरोपित महिला और मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta