छत्तीसगढ़

पुलिस ने रेप केआरोपियों को दी VIP ट्रीटमेंट,और लग्जरी कार से जेल तक छोड़ने गई

Subhi
21 Jun 2022 5:54 PM GMT
पुलिस ने रेप केआरोपियों को दी VIP ट्रीटमेंट,और लग्जरी कार से जेल तक छोड़ने गई
x

जबलपुर :-जबलपुर पुलिस द्वारा आरोपियों को वीआईपी ट्रीटमेंट देने का वीडियो सामने आया है। अधारताल पुलिस आरोपियों को थाने से जेल छोड़ने के लिए बाकायदा लग्जरी कार में लेकर पहुंची, ये आरोपी कोई और नहीं बल्कि रेप के आरोपी हैं, जिसे बाकायदा जेल लाने के लिए कार का इस्तेमाल किया गया, वो भी विंडो में ब्लैक फिल्म चढ़ी कार, मंशा साफ थी कि पुलिस अपने कृत्य को छिपाने की जुगत में थी, लेकिन वो हो न सका और पुलिस की करतूत सामने आ गई।

कुछ दिन पहले जबलपुर में सीएम ने दी थी चेतावनी कुछ दिन पहले हो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने साफ-साफ खुले मंच से यह चेतावनी दी थी कि, मध्य प्रदेश की बेटियों पर नजर डालने वालों की आंखें नोच ली जाएगी। लेकिन देख लिजिए यह भी उसी शहर का मंजर है जहां पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद चेतावनी दी थी।

एक ने नाम बदलकर तो दूसरे ने शादी के नाम पर किया दुष्कर्म बता दें कि इन आरोपियों में से एक आरोपी का नाम नईम है, जिसने अपना नाम अंकित ठाकुर बताकर एक महिला को पहले तो अपने प्रेम जाल में फंसाया, फिर उसका शारीरिक शोषण किया और जब महिला को यह बात पता चली कि वह अंकित ठाकुर नहीं बल्कि नईम है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। यही नहीं आरोपी पहले से ही शादीशुदा और बाल बच्चेदार भी था, लेकिन उसने यह बात भी पीड़ित महिला से छुपा कर रखी।

वहीं दूसरा आरोपी अन्नू कनोजिया है जिसने अपने आपको कुंवारा बताकर पहले तो एक महिला के अरमानों से खेलता रहा, उसे शादी का भरोसा देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा और जब महिला को इस बात का पता चलता तो मानो महिला के सिर पर आसमान फट पड़ा। दोनों ही पीड़ित महिलाओं ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत पर जुर्म भी कायम किया, दोनों को गिरफ्तार भी किया, लेकिन जब थाने से जेल पहुंचाने की बारी आई तो इन दरिंदों को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया गया।

जिन अपरधियों को पुलिस हमेशा सरकारी गाड़ी में लेकर आती है वहीं पुलिस रेप के दो आरोपियों को आखिर क्यों लग्जरी कार में लेकर आई। यह बात समझ से परे है। यह भी समझ नहीं आ रहा है कि रेप के दोनों आरोपियों से अधारताल थाना पुलिस की कोई खास मित्रता है, जो इस तरह का ट्रीटमेंट दिया गया है।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta