छत्तीसगढ़

बीजेपी की वजह से परेशान हैं लोग : मंत्री कवासी लखमा

Janta Se Rishta Admin
7 Jun 2022 6:04 AM GMT
बीजेपी की वजह से परेशान हैं लोग : मंत्री कवासी लखमा
x

रायपुर। प्रदेश में फिर कोयले का संकट गहराने लगा है. कोल संकट को लेकर मंत्री कवासी लखमा ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कोयले का मामला भारत सरकार का है, हर चीज में भारत सरकार फेल हो चुकी है, चाहे कोयले की बात हो या खाद देने की, डीएपी देने की बात हो या महंगाई की. भारतीय जनता पार्टी देश में फेल हो चुकी है. उनकी वजह से लोग परेशान हैं.

इसके साथ ही कांग्रेस के संकल्प शिविर को लेकर बीजेपी के बयान पर मंत्री लखमा ने कहा कि मुख्यमंत्री आम जनता के साथ मुलाकात कर रहे हैं. आदिवासी मुख्यधारा से जुड़ने लगे हैं. आम जनता को कांग्रेस सरकार पर भरोसा है. इस वजह से सीएम की सभाओं में इतनी भीड़ है और इसलिए बीजेपी का दिमाग काम नहीं कर रहा है, इनको पेट में दर्द हो रहा है. 2023 के बाद इनका पेट दर्द खत्म हो जाएगा.

वहीं हरियाणा राज्यसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के बयान पर मंत्री ने कहा कि भाजपा के डर की वजह से हरियाणा के विधायक छत्तीसगढ़ में आए हैं. हमें पूरा भरोसा है कि कांग्रेस पार्टी सफल होगी, मुख्यमंत्री से लेकर हमारे मंत्रिमंडल के लोग उनसे मिल रहे हैं. हरियाणा में चुनाव हो, राजस्थान में या कहीं पर भी, कांग्रेस पार्टी ही जीतेगी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta