छत्तीसगढ़

बोलेरो की टक्कर से 2 युवकों की मौके, ग्रामीणों ने किया गिरफ्तार की मांग

Triveni
6 Aug 2021 2:28 AM GMT
बोलेरो की टक्कर से 2 युवकों की मौके, ग्रामीणों ने किया गिरफ्तार की मांग
x
बुधवार सुबह जोंक थानाक्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम परकोड में बोलेरो की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

खरियार रोड। बुधवार सुबह जोंक थानाक्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम परकोड में बोलेरो की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी

इस घटना के बाद से आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतकों के स्वजनों को 10 लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान किए जाने व बोलेरो ड्राइवर को गिरफ्तार किए जाने की मांग को लेकर बलोदा चौक में चक्काजाम कर दिया था। सड़क जाम होने की सूचना जैसे ही र जोंक पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची व प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास करने लगी। प्रदर्शन के लगभग पांच घंटे बाद प्रशासन की ओर से अतिरिक्त तहसीलदार अशेषा बाग बलोदा चौक पहुंची व प्रदर्शनकारियों से चर्चा की।
इसके बाद रेडक्रॉस फंड से दोनों मृतकों के स्वजनों को दस-दस हजार रुपये की राशि प्रदान की गई और बीमा कंपनी से क्लेम दिलाने में सहायता करने का आश्वासन दिया। जिसके बाद माहौल शांत हुआ और आवागमन बहाल हुआ। प्रदर्शन के दौरान चौहान गांडा समाज के ब्लाक संचालक हेमकुमार नियाल, राधेबाग, मोइन खान, पूर्व सरपंच प्रेम नायक, राधेश्याम बाग, सरोज जगत सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां उपस्थित थे।
गौरतलब है कि बुधवार को शारदापुर निवासी कांग्रेसी नेता हेमदास मानिकपुरी की बोलेरो ने एक मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी थी। इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार कन्हैया पांडे (45) पुत्र कालीराम निवासी बाजारपड़ा परकोड व उसका साथी जिग्नेश बाग (26) पुत्र मोहन बाग निवासी परकोड की मौत हो गई थी। घटना के बाद पुलिस ने बोलेरो जब्त कर लिया था किंतु फरार ड्राइवर को नहीं पकड़ा गया। वह अब भी फरार है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta