छत्तीसगढ़

पॉलिथीन में मिला नवजात शिशु का शव, जांच में जुटी पुलिस

Shantanu Roy
15 Feb 2022 3:56 PM GMT
पॉलिथीन में मिला नवजात शिशु का शव, जांच में जुटी पुलिस
x
छत्तीसगढ़

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। महासमुंद। जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। निर्मोही मां के द्वारा नवजात शिशु को पॉलिथीन में लपेटकर फेंक दिया गया है। थाना महासमुंद के ग्राम केसला नाला स्थित पुल के नीचे उस वक्त सनसनी फैल गई जब लोगों की नजर पॉलिथीन में लिपटे नवजात पर पड़ी, स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना महासमुंद थाने में दी गई।

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची विवेचना कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस के द्वारा मामले में पूछताछ की जा रही है जानकारी जुटाई जा रही है ताकि स्पष्ट हो सके नवजात बच्चा किसका था और किसके द्वारा इसे फेंका गया है पॉलिथीन और कपड़े के सहारे मिले नवजात बच्चे को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है बच्चे के जन्म के बाद ही इसे फेका गया है।

स्थानीय लोगों के अनुसार अवैध संबंध को छुपाने की मंशा से इस तरह का घिनौना अपराध को अंजाम दिया गया हो, बरहाल इस मामले पर पुलिस सूक्ष्मता से जांच कर रही है। पुलिस के जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर क्या करण है कि नवजात बच्चे को इस तरह जन्म के बाद फेंका गया हो। इस तरह मानवता को शर्मसार करने वाले को बेनकाब होने का इंतजार जहां सभ्य समाज के आमजन को है वही इस नवजात बच्चे को भी है जिसे इस तरह दरिंदगी का शिकार होना पड़ा।

कुछ दिन पहले भी आई थी ऐसी वारदात

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में कुछ दिन पूर्व इसी तरह नवजात बच्चे को फेंक दिया गया था जिसके बाद पुलिस द्वारा तस्दीक किया गया। जांच पूरा होने पर पूरा मामला अवैध संबंध को छुपाने के मंशे से फेंकने का खुलासा हुआ था।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta