छत्तीसगढ़

बाल काटने को लेकर किया मर्डर, फिर सरेंडर करने थाने पहुंचा आरोपी

Janta Se Rishta Admin
29 May 2022 10:54 AM GMT
बाल काटने को लेकर किया मर्डर, फिर सरेंडर करने थाने पहुंचा आरोपी
x

सरगुजा। अंबिकापुर में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां बाल काटने की मामूली बात को लेकर एक युवक ने दूसरे युवक को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. इस कत्ल से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

दरअसल, पूरा मामला अंबिकापुर के गांधीनगर थाने क्षेत्र का है. जहां मुक्ति पारा निवासी दीपक टोप्पो जो बाल काटने का शौकीन था. उसका विवाद मोहल्ले के इमलियानुस मिंज से बाल काटने को लेकर हो गया. सुबह ही दीपक टोप्पो और इमलियानुस का बाल काटने की बात को लेकर झगड़ा हो चुका था. शाम को जब आरोपी युवक किसी और से बाल कटा कर पहुंचा, तब दोबारा दोनों के बीच कहासुनी होने लगी. कहासुनी झगड़े में बदल गई.

इस बात से नाराज आरोपी युवक अपने घर से सब्जी काटने वाला चाकू लाकर युवक पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे उसे मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी, तब तक आरोपी युवक ने आकर थाने में खुद को सरेंडर कर दिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर धारा 302 के तहत न्यायालय में पेश किया है. बाल काटने की मामूली बात पर हत्या हो जाने को लेकर पूरे शहर में सनसनी फैली हुई है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta