छत्तीसगढ़

मेडिकल कांपलेक्स में लिफ्ट लगाने वाले व्यापारी की हत्या, बेटा गंभीर

Shantanu Roy
2 May 2022 6:37 PM GMT
मेडिकल कांपलेक्स में लिफ्ट लगाने वाले व्यापारी की हत्या, बेटा गंभीर
x
बड़ी खबर

रायपुर। राजधानी के डूमरतराई स्थित मेडिकल कांपलेक्स में सोमवार देर रात एक लिफ्ट लगाने वाले की हत्या से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि लिफ्ट लगाने वाले मनोज भालाधरे मेश्राम(50) और उसके बेटे कुणाल मेश्राम(20) के साथ अज्ञात लोगों ने मारपीट की है।मारपीट में मनोज मेश्राम की मौत हो गई जबकि बेटा कुणाल गंभीर रूप से घायल हुआ है।दोनों को आरोपित एमएमआई अस्पताल में छो़ड़कर फरार हो गए।घटना की जानकारी मिलते ही माना थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर तफ्तीश में जुट गई है।फिलहाल घटना कैसे,किस वजह से हुई और पिता-पुत्र की पिटाई किसने की इसका पता नहीं चल पाया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रायपुर से लगे माना इलाके के डूमरतराई स्थित मेडिकल कांपलेक्स में गुढ़ियारी के कोटा निवासी लिफ्ट कारोबारी मनोज मेश्राम और उसके बेटे कुणाल मेश्राम की अज्ञात लोगों ने जमकर पिटाई कर दी।पिटाई से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।घायल हालत में पिता-पुत्र को आरोपित एमएमआई अस्पताल लेकर आए,जहां मनोज की मौत हो गई।इससे डरकर आरोपित दोनों को वहीं छो़ड़कर भाग निकले।कुणाल का अस्पताल में इलाज चल रहा है।पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही विवाद की वजह सामने आ पायेगा।
झगड़ा होने पर पीटा
माना पुलिस थाना स्टाप ने प्रारंभिक जांच में पाया है कि सोमवार रात साढ़े आठ बजे मृतक मनोज भालाधरे मेश्राम अपने बेटे कुणाल के साथ डूमरतराई मेडिकल कांपलेक्स में एक कारोबारी की दुकान में लिफ्ट लगाने का काम कर रहा था।इसी दौरान किसी बात को लेकर उनका विवाद हो गया।विवाद इतना बढ़ा कि पिता-पुत्र की जमकर पिटाई कर दी।इस पिटाई में गंभीर रूप से घायल मनोज व कुणाल को आरोपित इलाज कराने एमएमआई अस्पताल लेकर आए जहां मनोज की मौत हो गई। हत्या के केस में फंसने के डर से आरोपित मनोज की लाश व घायल कुणाल को वहीं छोड़कर भाग निकले।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta