छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में बनेगी आप की सरकार : सांसद संदीप पाठक

Janta Se Rishta Admin
17 April 2022 11:25 AM GMT
छत्तीसगढ़ में बनेगी आप की सरकार : सांसद संदीप पाठक
x

रायपुर। आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद डा. संदीप पाठक ने प्रेस वार्ता में कहा कि आम आदमी पार्टी की पंजाब में सरकार बनने के बाद जिम्मेदारी बढ़ गयी है। दिल्ली एकमात्र प्रदेश है जो शिक्षा स्वास्थ्य पानी और महिलाओं के लिए दी जा रही मुफ्त सुविधाओं के बावजूद दिल्ली सरकार फायदे में चल रही है। जनता की बेसिक जरूरतों को मुफ्त में देना कोई गलत नहीं है।

भ्रष्टाचार कम कर दो तो जनता की भलाई के लिए काफ़ी पैसा बचता है सरकार के पास बहुत पैसा होता है। वहीं छत्तीसगढ़ में किसी भी संसाधन की कमी नहीं है बावजूद उसके सरकार को कर्ज लेकर सरकार चलानी पड़ रही है क्योंकि सरकार की इच्छा शक्ति कमजोर है और प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। सरकार पर लगभग 1 लाख करोड़ का कर्ज है।

प्रदेश में माइनिंग माफियाओ का राज है। सरकारी कर्मचारी सरकार से नाराज हैँ। प्राइवेट स्कूल वालों ने प्रदेश में शिक्षा को धंधा बना लिया है। कांग्रेस और भाजपा मिले हुए हैँ वो सिर्फ जनता को धोखा दे रहीं हैँ। जनता के पास अब केजरीवाल जी के रूप में विकल्प मिल गया है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में छत्तीसगढ़ में आप की सरकार निश्वित ही बनेगी। प्रदेश चुनाव प्रभारी गोपाल राय ने बताया कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार से जनता खुश है। मुफ्त शिक्षा स्वास्थ्य और अन्य जरुरी सुविधाएं मिल रहीं है। छत्तीसगढ़ में राजनीति का बुरा समय चल रहा है। प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने संदीप पाठक के सांसद होने पर जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ में जनता अब बदलाव चाह रही है। इस बार बदलाव जरूर होगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta