छत्तीसगढ़

मारपीट कर फल व्यापारी से लूटे पैसे, 3 आरोपी गिरफ्तार

Janta Se Rishta Admin
20 Sep 2022 3:30 AM GMT
मारपीट कर फल व्यापारी से लूटे पैसे, 3 आरोपी गिरफ्तार
x
छग
दुर्ग। छावनी थाना क्षेत्र के श्याम नगर में उड़िया बस्ती में रहने वाले तीन बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। बीती रात करीब 12 से 1 बजे के बीच पंडाल में घुसकर तोड़फोड़ की। इसके बाद महिला दुकानदार का समान बाहर फेंक दिया। तोड़फोड़ की और दुकान से 20 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। वहीं फल व्यापारी को रोककर तीन बदमाशों ने मारपीट की। चाकू मारकर व्यापारी से 28 हजार रुपए का समान लूटकर फरार हो गए। छावनी पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है। जबकि सुपेला पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

छावनी पुलिस के मुताबिक श्याम नगर निवासी परसराम साहू की शिकायत पर उड़िया बस्ती निवासी भोदू, धीरज और साहिल के खिलाफ धारा 427, 294, 506, 452, 392 और 34 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पंडाल में तोड़फोड़ करने के बाद निर्मला यादव की दुकान में तोड़फोड़ और लूट करके फरार हो गए।

इधर सुपेला पुलिस ने हार्डवेयर लाइन सुपेला निवासी बिशेसर केशरवानी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ धारा 294, 324 और 34 के तहत केस दर्ज किया है। शैलेंद्र ने बताया कि घटना उसके चाचा राजेंद्र के साथ हुई है। चाचा फल का ठेला लेकर घर लौट रहे थे। संजय नगर तालाब के पास आरोपियों ने उन्हें रोका और मारपीट की। चाकू मारकर 28 हजार रुपए के फल, तराजू और इनवर्टर बैटरी लूटकर फरार हो गए थे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta