छत्तीसगढ़

MLA बृहस्पति सिंह ने टीएस सिंहदेव को बताया ज्ञानी, कहा - वो हमारे महाराजा हैं

Janta Se Rishta Admin
1 Oct 2021 6:52 AM GMT
MLA बृहस्पति सिंह ने टीएस सिंहदेव को बताया ज्ञानी, कहा - वो हमारे महाराजा हैं
x

रायपुर। रामानुजगंज के विधायक बृहस्पति सिंह ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के उस बयान पर कटाक्ष किया है जिसमें सिंहदेव ने कहा था कि सौ जन्मों में भी भाजपा नहीं जाऊंगा। इस पर बृहस्पति सिंह ने कहा कि सरगुजा महाराज बहुत ज्ञानी हैं, लेकिन उन्हें इस जन्म की बात करनी चाहिए। अगले जन्म में कौन क्या होगा, यह कोई नहीं बता सकता। सौ जन्मों की बात तो कोई अज्ञानी व्यक्ति बता सकता है।

बृहस्पति सिंह ने कहा कि सिंहदेव को लेकर उन्होंने कोई भी गलत बात नहीं कही है। वो हमारे महाराजा हैं। मैंने कहा था कि महाराजा को भाजपा के लोग टारगेट कर रहे हैं। यह कोई गलत बात नहीं है। ग्वालियर महाराजा को भाजपा के लोग गुमराह कर अपने साथ ले गए। पटियाला महाराजा भी भाजपा के बहकावे में आकर कांग्रेस से अलग हो रहे हैं।

बृहस्पति सिंह ने कहा कि सरगुजा महाराजा को भी टारगेट करने की कोशिश की गई थी लेकिन भाजपा के लोग नाकाम रहे। सरगुजा महाराज बहुत ज्ञानी और सुलझे हुए हैं। विधायकों के दिल्ली दौरे को लेकर बृहस्पति सिंह ने कहा कि उनकी कोशिश थी कि छत्तीसगढ़ यात्रा के दौरान राहुल गांधीजी के प्रवास में एक-दो जिला और जोड़ दिया जाए। पुनियाजी के माध्यम से अपनी बात कहना चाह रहे थे लेकिन वो लखनऊ में हैं। प्रियंका गांधीजी का उत्तर प्रदेश दौरा चल रहा है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta