छत्तीसगढ़

शादी का झांसा देकर नाबालिग से किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Admin2
21 Aug 2021 4:56 PM GMT
शादी का झांसा देकर नाबालिग से किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। जगदलपुर। कोड़ेनार थाना क्षेत्र के बड़ेकिलेपाल से नाबालिग को परपा पुलिस ने बरामद किया, वहीं आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया। आरोपी ने नाबालिक को शादी का झांसा देकर रेप किया, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एसडीओपी केशलूर ऐश्वर्य चंद्राकर ने बताया कि प्रार्थी ने बताया कि 27 मार्च की दोपहर 2 बजे नाबालिग लडक़ी घर में बिना बताये कहीं चली गई है। आसपास रिश्ते परिवार में पता किया कहीं पता नहीं चला, नाबालिग लडक़ी को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा बहला फुसलाकर भगा ले गया है, की रिपोर्ट पर थाना परपा में धारा 363 कायम कर जांच में लिया गया। जिसके बाद थाना प्रभारी परपा निरीक्षक बुधराम नाग ने एक टीम गठित कर नाबालिग का पता तलाश अलग-अलग स्थानों में किया जा रहा था।
इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि नाबालिग ग्राम बड़ेकिलेपाल थाना कोड़ेनार में होने की सूचना मिलने पर महिला प्रआर छुबी ठाकुर प्रआर केतन कश्यप, आर महेन्द्र कोमरे की टीम गठित कर रवाना किया गया। बड़ेकिलेपाल में पता तलाश करने पर अपहता नाबालिक को आरोपी पाउल कश्यप (32 वर्ष) परपा के कब्जे से बरामद किया गया।
नाबालिग से पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा 27 मार्च को शादी का प्रलोभन देकर बहला फूसलाकर भगा ले जाकर अपने घर पर रखकर जबरन बलात्कार करना बताया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर न्यायालय में पेश किया गया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta