छत्तीसगढ़

नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Rounak
23 Jun 2022 5:57 PM GMT
नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार
x
पढ़े पूरी खबर

सूरजपुर: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में करीब एक हफ्ते पहले नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है। किशोरी 15 जून को छठी कार्यक्रम में शामिल होने गांव में ही गई थी। बताया जाता है कि यहां उसकी जान-पहचान का युवक उसे जबरन उठा ले गया था और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना के तीन दिन बाद नाबालिग लड़की का शव कुएं में मिला था

इस मामले में 17 जून को थाने में सूचना दी गई थी कि नाबालिग लड़की 15 जून को गांव में छठी कार्यक्रम में शामिल होने गई थी, जो वापस नहीं लौटी। 18 जून को किशोरी का शव गांव के कुएं में मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई थी।
एसपी रामकृष्ण साहू ने बताया कि पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू की तो जानकारी मिली कि मृत किशोरी को गांव के सुरेन्द्र लकड़ा के साथ 15 जून को छठी कार्यक्रम के दिन घर के बाहर देखा गया था। संदेह के आधार पर पुलिस ने सुरेन्द्र लकड़ा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने नाबालिग के साथ मिलकर जुर्म करना कबूल कर लिया। मामले में धारा 363, 376 घ, 302, 201, 34 व पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपी सुरेन्द्र लकड़ा व एक नाबालिग को पकड़ा गया है।
आरोपी ने बताया कि 15 जून को उसने नाबालिग लड़के के साथ मिलकर गैंगरेप किया था। किशोरी द्वारा जब कहा गया कि वह घटना की जानकारी परिजनों को देगी तो दोनों आरोपी डर गए। आरोपी उसे बाइक पर बैठाकर कुएं के पास ले गए और फिर यहां धक्का देकर कुएं में गिरा दिया। इससे डूबकर उसकी मौत हो गई थी। घटना के बाद दोनों मौके से भाग निकले थे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta