छत्तीसगढ़

मंत्री शिव डहरिया की प्रेस कांफ्रेंस, झीरम घाटी कांड की जांच पर कही ये बात

Janta Se Rishta Admin
30 April 2022 9:10 AM GMT
मंत्री शिव डहरिया की प्रेस कांफ्रेंस, झीरम घाटी कांड की जांच पर कही ये बात
x

रायपुर। रायपुर। जैसे ही झीरम घाटी कांड की जांच की बात आती है, पता नहीं भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं के पेट में दर्द क्यों होने लगता है, किसी न किसी प्रकार से वे इसकी जांच को बाधित करने में जुट जाते हैं. कभी बयानबाजी करते हैं, कभी आंदोलन करते हैं, कभी कोर्ट की शरण में जाते हैं, पीआईएल दायर करते हैं, यानी किसी भी प्रकार से भाजपा झीरम घाटी की सम्यक जांच को होने ही नहीं देना चाहती है. यह बात मंत्री शिव डहरिया ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में हुए प्रेस कांफ्रेंस में कही.

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के हाईकोर्ट में झीरम घाटी कांड पर गठित आयोग को निरस्त करने याचिका लगाए जाने के बाद शिव डहरिया ने कहा कि भाजपा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक क्या इस बात से डरते हैं कि झीरम घाटी कांड की जांच से ऐसा कोई सच निकलकर आ जाएगा, जिससे तत्कालीन भाजपा सरकार के किसी कुत्सित चेहरे पर से नकाब उठा जाएगा.

उन्होंने कहा कि झीरम घाटी कांड पर गठित न्यायिक जांच आयोग को लेकर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने एक बार फिर से हाईकोर्ट में याचिका लगाई है, और नये आयोग को निरस्त करने की मांग की है. ये कोई पहली बार नहीं हुआ है, जब भाजपा ने झीरम घाटी कांड की जांच में बाधा खड़ी करने की कोशिश की हो. झीरम घाटी कांड की जांच सबसे अधिक भाजपा के शासन काल में हुई तो जाहिर सी बात है कि जांच के बिन्दु भी भाजपा ने ही तये किये होंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta