छत्तीसगढ़

मवेशी के साथ कई तस्कर गिरफ्तार

Janta Se Rishta Admin
6 May 2022 10:00 AM GMT
मवेशी के साथ कई तस्कर गिरफ्तार
x

दुर्ग। ग्राम उमरपोटी में ग्रामीणों की मदद से एक मवेशी तस्करी का मामला पकड़ा गया है। एक ट्रक में मवेशियों को भरकर कत्लखाने ले जाया जा रहा था। रात करीब ढाई बजे घेराबंदी कर गाड़ी को रोका गया। ट्रेक में कुल 31 मवेशियों को ठूंस-ठूंसकर भरा गया था। जिसके चलते चार मवेशियों की मौत हो गई। बचे हुए 27 मवेशियों को छातागढ़ गोशाला में भिजवाया गया है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। लेकिन, आरोपित पकड़े गए। उतई पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम की धारा के तहत कार्रवाई की है।

पुलिस ने बताया कि देर रात करीब ढाई बजे उमरपोटी के पास ट्रक क्रमांक एपी-29 टीडी 3519 को रोका गया। ट्रक में मवेशियों को भरकर ले जाया जा रहा था। मौके से चंगोराभाठा रायपुर निवासी सिगारे यादव और संजय महाराज फुंडा वाले के गोशाला में काम करने वाले कमलेश यादव को पकड़ा गया।

वहीं आरोपित वाहन चालक मौके से भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने बताया कि कोटा रायपुर निवासी शिकायतकर्ता अमरजीत शर्मा उर्फ गोल्डी ने गाड़ी का पीछा किया और ग्रामीणों की मदद से उसे पकड़वाया। पूछताछ में आरोपितों ने पुलिस को जानकारी दी कि वे लोग मवेशियों को कत्लखाने लेकर जा रहे थे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta